Connect with us
एक माह पूर्व हुई शादी के बाद मायके से दुगगुना (गौना) कर ससुराल लौट रही नवविवाहिता की वाहन दुर्घटना में मृत्यु हो गई। वाहन दुर्घटना होते ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। साथ ही 108 एंबुलेंस को भी दी।

पिथौरागढ़

हाथों से मेहंदी भी नहीं उतरी थी कि नवविवाहिता हो गई दुर्घटना की शिकार, सदमे में पति और परिवार

खबर शेयर करें -

धारचूला : एक माह पूर्व हुई शादी के बाद मायके से दुगगुना (गौना) कर ससुराल लौट रही नवविवाहिता की वाहन दुर्घटना में मृत्यु हो गई। पति समेत चार लोग घायल हो गए। एक माह पूर्व ही वैवाहिक बंधन में बंधी महिला की मृत्यु से मायके और ससुराल में शोक व्याप्त है।

शुक्रवार की देर सायं 24 वर्षीय पूजा धामी अपने मायके से दुनगुना (गौना) कर पति देवेंद्र सिंह व अन्य स्वजनों के साथ अपने मायके स्यांकुरी से आल्टो कार संख्या यूके 05टीए-3384 ससुराल गर्गुवा को जा रही थी। वाहन जब तवाघाट से सोबला मार्ग पर जा रहा था तवाघाट और छिरकिला के मध्य नारायणपुर के पास अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 50 मीटर गहरी खाई में गिर गया।

नवविवाहिता की मौके पर ही हो गई मौत

कार में सवार महिला पूजा धामी पत्नी देवेंद्र सिंह धामी निवासी गर्गुवा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। कार में सवार 28 वर्षीय देवेंद्र धामी पुत्र आन सिंह धामी, 23 वर्षीय गौरव सिंह पुत्र आनंद सिंह, 28 वर्षीय भरत सिंह कुंवर पुत्र कुंवर सिंह और 14 वर्षीय मल्लिका पुत्री राजेंद्र सिंह धामी घायल हो गए।

वाहन दुर्घटना होते ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। साथ ही 108 एंबुलेंस को भी दी। आसपास के ग्रामीण खुद बचाव कार्य में जुट गए। अंधेरा हो चुका था। घायलों को खाई से निकाला। इस बीच धारचूला और पांगला थाने से पुलिस रेस्क्यू उपकरणों के साथ मौके पर पहुंचे।

मृतक महिला के शव को सड़क तक पहुंचाया। जहां से घायलों को सीएचसी धारचूला पहुंचाया गया। मृतक महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए धारचूला भेजा गया। ग्रामीणों का कहना है कि घायलों को लेकर जब वह एलागाड़ के पास पहुंचे थे तो रास्ते में 108 चिकित्सा वाहन भी पहुंचा।

सड़क हादसे में सास-बहू की मौत मामले में ट्रैक्टर चालक पर मुकदमा

बाजपुर में बरहैनी-बन्नाखेड़ा मुख्यमार्ग पर 17 फरवरी को सड़क हादसे में हुई सास-बहू की मौत मामले में पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। ग्राम टांडा अमीचंद निवासी कुलवीर सिंह ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उसका भाई बलविंदर सिंह 17 फरवरी को बाइक पर ग्राम महोली जंगल में आयोजित एक विवाह समारोह में शिरकत करके घर लौट रहा था।

आरोप है कि इसी बीच बरहैनी-बन्नाखेड़ा रोड पर ग्राम खंबारी से आगे मझरा ढाकी के पास सायं करीब साढ़े छह बजे पीछे से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उसका भाई बलविंदर सिंह के साथ ही उसकी माता कौशल्या बाई एवं भाभी जसवंत कौर गंभीर रूप से घायल हो गये।

जिन्हें 108 एंबुलेंस वाहन सेवा के माध्यम से सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी माता कौशल्या बाई व भाभी जसवंत कौर को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल उसके भाई को प्राथमिक उपचार देकर रेफर कर दिया। पुलिस ने अज्ञात चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in पिथौरागढ़

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page