Connect with us

ऊधमसिंहनगर

पुलिस हिरासत से छूट कर घर आया युवक और फांसी लगाकर दे दी जान

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। पुलिस हिरासत से छूटने के बाद युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस की मारपीट और चोरी के आरोप से क्षुब्ध होकर युवक ने जान दी है। हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक, युवक पर चोरी का मोबाइल खरीदने का आरोप था।

रम्पुरा निवासी नेकपाल का बेटा अनिल कोली (25) विवाह समारोह में कैटरिंग का काम करता था। मृतक के छोटे भाई दिनेश का कहना था कि उसका भाई नशे का आदी था। सोमवार शाम उनके घर एक युवक आया। उसने अनिल पर उसके दो मोबाइल फोन चोरी करने का आरोप लगाया। इस पर उसका भाई बड़ा भाई सर्वेश कोली अपने भाई अनिल को चोरी का आरोप लगाने वाले युवक के साथ रम्पुरा पुलिस चौकी ले गया।

आरोप है कि इस दौरान मोबाइल चोरी के आरोप को लेकर अनिल की पुलिस कर्मियों के साथ बहस भी हो गई। अनिल का कहना था कि उसने यह मोबाइल फोन खरीदे हैं। आरोप है कि इसके बाद पुलिस कर्मी ने फट्टे से अनिल की पिटाई कर दी। सूचना पर उसका छोटा भाई दिनेश भी चौकी पहुंच गया।

आरोप है कि इस दौरान पुलिस कर्मी ने अनिल को छोड़ने के लिए 2500 रुपये की मांग की। एक कांस्टेबल ने 1500 रुपये लेकर अनिल को छोड़ा। परिजनों के मुताबिक, मंगलवार सुबह सात बजे उसके भाई ने चोरी के आरोप से आहत होकर घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page