Connect with us

ऊधमसिंहनगर

क्राइम ब्रांच की सब इंस्पेक्टर बनकर महिला ने सस्ते वाहन दिलाने के नाम पर ठग लिए 30 लाख रुपए

खबर शेयर करें -

किच्छा। एक महिला पर क्राइम ब्रांच का सब इंस्पेक्टर बनकर तीन लोगों को आधे दामों पर चार पहिया वाहन दिलाने का झांसा देकर तीस लाख रुपये ठगने का आरोप है। पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर आरोपी महिला और उसके दो सहयोगियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

नितिन गंगवार निवासी धनेली उत्तर जिला रामपुर यूपी, शिवम निवासी मिलक रामपुर, गुरुविंदर सिंह निवासी प्रानपुरा मिलक रामपुर ने पुलभट्टा पुलिस को तहरीर सौंपी। इसमें आरोप लगाया कि उन्हें बलजीत कौर पत्नी सतनाम सिंह निवासी किरमचा मिलक रामपुर ने बताया कि उसकी मौसेरी बहन राजवीर कौर पत्नी सुरेंद्र सिंह निवासी सनराइज कॉलोनी बारादरी बरेली सरकारी योजनाओं के तहत चार पहिया वाहन आधे दाम में दिलवा देती है।

एक अप्रैल 2023 को बलजीत उन्हें दरोगा मार्केट स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी पुलभट्टा ले गई और उनकी मुलाकात राजवीर और उसके सहयोगी बिट्टू टुरना पुत्र हरदीप सिंह निवासी इटव्वा नानकमत्ता से कराई। आरोप है कि राजवीर ने स्वयं को क्राइम ब्रांच में सब इंस्पेक्टर बताया और नितिन व साथ गए लोगों को भारत सरकार की मोहर लगे कई दस्तावेज दिखाकर भरोसा दिलाया कि उसका सरकार से अनुबंध है। वह चार पहिया वाहन आधे दाम में दिलवा देती है। आरोप है कि राजवीर के झांसे में आकर वे तीन वाहन लेने पर सहमत हो गए। राजवीर ने तीन वाहनों के आधे दाम की कीमत तीस लाख रुपये बताई।

उन्होंने आरोपियों को 30 लाख रुपये दे दिए। उन लोगों ने दो महीने में वाहन देने का वादा किया। समय पूरा होने पर नितिन व अन्य ने वाहन मांगे तो आरोपी बलजीत झगड़े पर आमादा हो गई। दबाव बनाने पर उसने 15 लाख रुपये धनराशि के दो चेक दिए, लेकिन वे फर्जी निकले। पीड़ितों ने नवंबर में मामले की तहरीर सौंपी थी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page