Connect with us
उधम सिंह नगर में स्कूल के लोगो वाला मोजा नहीं पहना तो टीचर ने बच्चे को जानवरों जैसा पीटा, मुकदमा दर्ज

ऊधमसिंहनगर

यहां शिक्षक ने छात्र को जानवरों की तरह पीटा, वजह जानकर हर कोई हैरान

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में गज़ब हो गया। यहां एक टीचर ने हैवानियत दिखाते हुए एक बच्चे के साथ में जमकर मारपीट कर दी। बच्चों का कसूर केवल इतना था कि वह स्कूल में स्कूल के लोगो की सॉक्स पहनकर नहीं गया था। बस इतनी सी गलती पर उसके टीचर ने उसको जमकर मारा और उसके साथ में जानवर जैसा बर्ताव किया। इतना ही नहीं जब इस बात की शिकायत प्रिंसिपल से की तो स्कूल से बाहर करने की धमकी दे दी।

बच्चे के परिवार वालों ने इसकी शिकायत जिले के डीएम से कर दी। स्कूल प्रबंधन को ये बात बुरी लगी और केस वापस लेने के लिए बच्चे और परिजनों को धमकी दी जाने लगी। इतना ही नहीं प्रिंसिपल ने सीधा कहा कि शिकायत वापस ले लो नहीं तो बच्चे के भविष्य के लिए अच्छा नहीं होगा। प्रिंसिपल ने धमकी देते हुए कहा कि शिकायत वापस नहीं ली तो बच्चे को स्कूल से निकाल दिया जाएगा और टीसी काट दी जाएगी। बच्चे के पिता ने पूरी घटना की वीडियो बना ली। इस मामले में डीएम ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच पड़ताल के निर्देश दे दिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, ये पूरा मामला उधम सिंह नगर के रुद्रपुर का है। यहां क्लास 7वीं में पढ़ने वाले मासूम अंगद रस्तोगी की सरेआम असेंबली में टीचर ने पिटाई कर दी। बच्चे का गुनाह बस इतना सा था कि वो मोजे पैर में डाले थे, उसने स्कूल के नाम की मुहर नहीं लगी थी। फिर क्या था टीचर ने दनादन पिटाई कर दी। इस बात की जानकारी जब घर वालों को पता चला कि उनके बेटे को इतनी सी बात पर इस कदर पीटा है, तो वो भागते हुए सीधा स्कूल पहुंच गए और इसका विरोध करने लगे।

जब उन्होंने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की तो स्कूल प्रबंधन ने इस मामले को वहीं पर दबाने के लिए बोल दिया। जिसपर उन्होंने डीएम से स्कूल के खिलाफ शिकायत कर दी। स्कूल ने उन पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। मामले पर जानकारी देते हुए डीएम उदय राज सिंह ने कहा कि उनके पास बच्चे की बेरहमी से पिटाई की शिकायत आई है। फिलहाल, शिकायत की जांच के लिए जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश दे दिए गए हैं। अगर स्कूल और आरोपी शिक्षक के ऊपर लगे हुए आरोप सत्य साबित होते हैं तो उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page