Connect with us
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पौड़ी स्थित घर के बाहर सुरक्षा गार्ड तैनात कर दिए गए हैं। सुरक्षाकर्मियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड में CM योगी के परिवार की सुरक्षा बढ़ाई गई़, अतीक अहमद की हत्या के बाद पुलिस अलर्ट

खबर शेयर करें -

पौड़ी गढ़वाल: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उत्तराखंड में भी पुलिस अलर्ट मोड पर है।

Security of CM Yogi family increased in Uttarakhand : यूपी में एसआईटी इस मामले की जांच में जुटी है। एसआईटी की टीम आरोपी शूटरों से पूछताछ कर रही है। अतीक हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में कई तरह की बातें फैलाई जा रही हैं। इसे देखते हुए उत्तराखंड में उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। योगी आदित्यनाथ मूलरूप से उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले हैं। उनके घर के बाहर सुरक्षा गारद तैनात कर सुरक्षाकर्मियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। पौड़ी की एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि योगी आदित्यनाथ के पैतृक आवास के बाहर पहले से सुरक्षा व्यवस्था है।

सीओ श्रीनगर को गारद की समीक्षा करने और सचेत करने के निर्देश दिए गए हैं। सुरक्षा में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बता दें कि यूपी के माफिया अतीक अहमद का एक समय उत्तराखंड में भी खूब आतंक था। अतीक अहमद की गैंग से जुड़े गुर्गों ने 17 साल पहले साल 2006 में मुनिकीरेती में कार सवार सुनारों से हथियारों के बल पर लाखों के जेवर और नकदी लूटी थी। पुलिस ने उस समय डकैती का मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही सभी बदमाशों की गिरफ्तारी कर कुछ जेवर और नकदी भी बरामद की थी। शनिवार रात को प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस हिरासत में हत्या कर दी गई थी। तब से उत्तराखंड में भी पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। सीमाओं पर सघन चेकिंग अभियान चल रहा है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page