Connect with us
हरिद्वार: बैरागी कैंप में गला रेतकर बुजुर्ग की दर्दनाक तरीके से हत्या, बाथरूम के पास पड़ा मिला खून से लथपथ शव

क्राइम

बुजुर्ग व्यक्ति की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, बाथरूम के पास मिली खून से सनी लाश

खबर शेयर करें -

हरिद्वार: हरकी पैड़ी क्षेत्र में सोमवार को दो हत्यकांड से शहर में कोहराम मचा रहा।जहां तड़के युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई तो वहीं 12 घंटे के भीतर हत्या की एक और घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। कनखल के बैरागी कैंप में सिंचाई विभाग के एक रिटायर्ड कर्मचारी की गला रेतकर हत्या से सनसनी फैल गई। 77 वर्षीय बुजुर्ग का खून से लथपथ शव सेवाश्रम में बाथरूम के बाहर पड़ा मिला।

जी हां, हरिद्वार में कनखल थाना क्षेत्र के बैरागी कैंप में एक बुजुर्ग डॉक्टर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बुजुर्ग का शव उसके आश्रम से मिला। बता दें कि हादसे के वक्त उसका केयरटेकर बाहर किसी जरूरी काम से जा रखा था, जिस दौरान बुजुर्ग की हत्या की गई। हादसे के बाद क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। केयरटेकर के साथ ही परिवार के लोगों से घटना की जानकारी ली। पुलिस और सीआईयू की टीम मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

दरअसल शिवलोक कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय डॉ. अशोक चड्ढा एक रिटायर्ड कर्मी थे और कनखल श्मशान घाट के ठीक सामने बैरागी कैंप में डॉ. अशोक चड्ढा सेवाश्रम संस्था के नाम से आश्रम भवन बनाया हुआ है। वह सुबह यहां रोजाना आते थे और शाम को निकल जाते थे। इसी आश्रम में नरेंद्र कुमार नाम का एक कर्मचारी केयरटेकर के तौर कार्यरत है। पूरे घटनाक्रम के अनुसार, सोमवार की दोपहर को नरेंद्र रामदेव बाहर गया हुआ था।

जब वह करीब सवा पांच बजे वापस संस्था कार्यालय पहुंचा तो दरवाजे खुले हुए थे। अंदर अशोक बाथरूम के पास नीचे खून से लथपथ पड़े हुए थे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसके तुरंत बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। एसएसपी अजय सिंह सहित पुलिस अधिकारियों, एसओजी और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस ने हर एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page