Connect with us
हनीमून पर आए कपल पहाड़ की खूबसूरती इंज्वॉय कर रहे थे, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो गया कि नई नवेली दुल्हन को पुलिस बुलानी पड़ गई।

नैनीताल

हनीमून पर उत्तराखंड में आए पति ने की ऐसी हरकत, पत्नी को बुलानी पड़ी पुलिस

खबर शेयर करें -

नैनीताल: उत्तराखंड का नैनीताल शहर…यूपी के रहने वाले एक दंपति यहां हनीमून मनाने पहुंचे थे। दोनों खुश थे, हंसी-खुशी पहाड़ की खूबसूरती इंज्वॉय कर रहे थे, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हो गया कि नई नवेली दुल्हन को पुलिस बुलानी पड़ गई। पुलिस को युवक की करतूत का पता चला तो पुलिस भी हैरान रह गई।

दरअसल दस दिन पहले युवती का हाथ थामकर जिंदगी भर साथ निभाने का वादा करने वाला युवक उसे बीच रास्ते छोड़कर चला गया। बाद में पुलिस ने युवती को घर भिजवाने का इंतजाम कराया। जानकारी के अनुसार, यूपी के मुरादाबाद निवासी एक नव दंपति नैनीताल घूमने आया था।

उन्होंने शहर के विभिन्न स्थानों पर भ्रमण कर हनीमून को यादगार बनाया, सब ठीक चल रहा था लेकिन इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात इस हद तक बढ़ गई कि युवक पत्नी को माल रोड पर अकेला छोड़कर चला गया। काफी देर तक युवती पति के आने का इंतजार करती रही, लेकिन जब वह नहीं आया तो युवती ने 112 के माध्यम से पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची तल्लीताल पुलिस ने महिला को वापस घर भेजने का इंतजाम किया। तल्लीताल एसओ रोहिताश सिंह सागर ने बताया कि मुरादाबाद निवासी महिला का दस दिन पूर्व विवाह हुआ था। युवती ने कभी सोचा भी नहीं था कि छोटी सी बात पर नाराज होकर पति उसे इस तरह छोड़कर चला जाएगा। पति का कुछ पता नहीं चल सका है। वहीं पति की इस हरकत से नई नवेली दुल्हन गहरे सदमे में है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in नैनीताल

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page