Connect with us

ऊधमसिंहनगर

गुलदार से भिड़ गया किसान, दोनों पंजे पकड़कर मचा दिया शोर,ग्रामीणों के आते ही भाग खड़ा हुआ गुलदार

खबर शेयर करें -

जसपुर। ऊधमसिंहनगर जिले के जसपुर तहसील क्षेत्र के पतरामपुर बाजार में सामान खरीदने आ रहे एक किसान पर अचानक एक गुलदार ने हमला बोल दिया। गुलदार उसे खींचकर खेतों की ओर ले जाने लगा तो किसान ने हिम्मत दिखाते हुए उसके दोनों पंजे पकड़ लिए। साथ ही शोर मचाकर आसपास काम कर रहे ग्रामीणों को बुला लिया। ग्रामीणों के आने पर गुलदार भाग खड़ा हुआ। हमले से किसान घायल हो गया। डॉक्टरों ने उसका उपचार कर घर भेज दिया।

शनिवार शाम ग्राम भोगपुर निवासी अंग्रेज सिंह (45) पुत्र जीत सिंह पतरामपुर के बाजार से घरेलू सामान की खरीदारी करने आ रहा था। इसी बीच रास्ते में मक्के के खेत में बैठे गुलदार ने अचानक उस पर हमला बोल दिया और उसे खींचकर जंगल की ओर ले जाने लगा। गुलदार की पकड़ ढीली होने पर अंग्रेज सिंह ने तुंरत गुलदार के दोनों पंजे पकड़ लिए। इससे गुलदार बेबस हो गया।

इस दौरान किसान के दोनों हाथ और शरीर के अन्य हिस्से बुरी तरह जख्मी हो गए। किसान ने शोर मचाकर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों को बुला लिया। शोर मचाते हुए ग्रामीण जब किसान की ओर दौड़े तो गुलदार किसान को छोड़ खेतों की ओर भाग गया। ग्रामीण उपचार के लिए उसे पतरामपुर के एक निजी अस्पताल ले गए। उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया है। ग्रामीणों ने वन विभाग को गुलदार की मौजूदगी की सूचना दी है।

गुरुद्वारा कमेटी के सदस्यों ने ग्रामीणों से अकेले बच्चों व महिलाओं को खेतों पर नहीं भेजने की अपील की है। कमेटी ने गुरुद्वारे के माइक पर गुलदार से सतर्क रहने एवं बच्चों व महिलाओं को जंगल में नहीं भेजने को कहा है।इस बीच रेंजर ललित आर्य ने कहा कि अंग्रेज सिंह जंगल किनारे जा रहा था। जंगल में गूलदार का मूवमेंट है। गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया गया है, साथ ही गश्त भी बढ़ा दी गई है। घायल का उपचार कराया जा रहा है। ग्रामीणों से जंगल में चलते समय सतर्क रहने को कहा गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page