Connect with us
लखीमपुर खीरी में अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि कांग्रेस के बड़े कार्यकर्ता सम्मेलनों में राजनीतिक बातें नहीं होती हैं, वहां राहुल गांधी की शादी की बात होती है। राहुल 53 साल के हैं और 53 साल का आदमी कहीं शादी करता है क्या?

उत्तर प्रदेश

राहुल गांधी की शादी को लेकर अजय मिश्रा टेनी का विवादित बयान, बोले- कोई-कोई बुड्ढे बहुत शौकीन होते हैं

खबर शेयर करें -

लखीमपुर खीरी: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने एक विवादित बयान दिया है। टेनी ने राहुल गांधी और लालू यादव को लेकर जा बयान दिया है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है। लखीमपुर खीरी में अजय मिश्रा टेनी ने एक कार्यक्रम में सम्बोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस के होने वाले बड़े कार्यकर्ता सम्मेलनों में राजनीतिक बातें नहीं होती हैं, वहां राहुल गांधी की शादी की बात होती है। उन्होंने कहा कि राहुल 53 साल के हैं और 53 साल का आदमी कहीं शादी करता है क्या? अजय मिश्रा टेनी के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने भी बयान दिया है।

राहुल की शादी पर क्या बोले अजय मिश्रा टेनी?

लखीमपुर खीरी में एक लोकार्पण के दौरान मंच से बोलते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान अजय मिश्रा टेनी ने एक विवादित टिप्पणी कर डाली। टेनी ने कहा कि कांग्रेस के होने वाले बड़े कार्यकर्ता सम्मेलन में राजनीतिक बातें नहीं होती हैं। वहां बातें होती है तो राहुल गांधी की शादी की। इस समय राहुल गांधी 53 साल का है और 53 साल का आदमी कहीं शादी करता है? कोई-कोई बुड्ढे बहुत शौकीन होते हैं, मोहल्ले वाले लोग क्या कहेंगे।” केंद्रीय गृह राज्य मंत्री यहीं नहीं रुके, उन्होंने लालू यादव पर हमला करते हुए कहा कि बीमारी का बहाना करके लालू जेल से बाहर हैं और लालू बेशर्मी से कहते हैं कि मोदी जी को हटाएंगे। उनके कई केंद्रीय मंत्री जेल में है और उनके परिवार की जांच होगी तो उनके बच्चे बीवी सभी जेल जाएंगे।

कांग्रेस ने कहा- चलनी भी बोले जिसमें 72 छेद
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस बयान पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सैफ अली नकवी ने पलटवार करते हुए कहा कि हाल में ही खीरी के सांसद और गृह मंत्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भारत के लौह पुरुष राहुल गांधी के बारे में अपशब्द कह रहे हैं। सैफ अली नकवी ने कहा कि सूप तो बोले सो बोले, चलनी भी बोले जिसमें 72 छेद। गांधी परिवार इस देश की सबसे बड़ी पहचान है। राहुल गांधी इस देश की नैतिकता की धुरी हैं। राहुल गांधी इस देश के सबसे बड़े जननायक हैं। गृहमंत्री और सांसद होने के बाद एक शहीद के बेटे के बारे में ऐसी बातें आपको शोभा नहीं देती। अपने पद की गरिमा को आप पहचानें और ऐसी ओछी बातें मत करें। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page