Connect with us

उत्तराखण्ड

मुख्यमंत्री धामी पहुंचे बनभूलपुरा घायलों का हालचाल जाना, दंगाइयों से सख़्ती से निपटने के निर्देश

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को बनभूलपुरा में मलिक का बगीचे में अवैध रुप से कब्जा कर बनाए मदरसा- नमाज स्थल ध्वस्त करने गयी टीम पर अराजक तत्वों द्वारा पथराव में घायल हुए पुलिस कर्मी, पत्रकारों से मुलाक़ात कर हाल चाल जाना।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हल्द्वानी कोतवाली परिसर में करीब 20 से अधिक घायल पुलिस कर्मी और पत्रकारों से मुलाक़ात की। इस दौरान घायलों ने घटना की पूरी जानकारी और आप बीती बताई। उन्होंने कहा कि घायलों का इलाज चल रहा है, और उनके लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।उन्होंने जिला प्रशासन-पुलिस अधिकारियों से आरोपियों के खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाही करने के आदेश दिए।कहा कि पुलिस कर्मी, पत्रकारों पर हुआ हमला निंदनीय है। क़ानून अपना कार्य कर रहा है।

कुछ अराजक तत्वों ने देव भूमि उत्तराखंड का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे हैं । ऐसे आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि उन्होंने दूरभाष पर घायल पत्रकारों से भी बात की जिन्होंने बताया कि उन्हें जिंदा आग में झोंकने के प्रयास किए गए। साथ ही उन्होंने कालाढूंगी एसडीएम रेखा कोहली से भी उन्होंने बात की।मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि सरकारी संपत्ति में अतिक्रमण करने वालों और हिंसा फैलाने के खिलाफ जांच समिति बनाकर सख्त कार्रवाही की जाएगी।

उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।इस दौरान प्रभारी मंत्री रेखा आर्या, मंडी परिषद अध्यक्ष डा अनिल कपूर डब्बू, जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, विधायक बंशीधर भगत, डीआईजी योगेंद्र रावत, जिलाधिकारी वंदना सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी एन मीणा, महानिदेशक सूचना बंशीधर तिवारी आदि मौजूद रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page