Connect with us
आनलाइन गेम में रुपये हारने पर रची थी साजिश। 15 अप्रैल से गायब था स्वास्थ्य कर्मी का बेटा। पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद। गेम में पैसे हारने पर पिता से मांगी ढाई लाख की फिरौती। साजिश में शामिल दोस्त के साथ छात्र गिरफ्तार जेल भेजा।

उत्तर प्रदेश

बीटेक छात्र ने रची अपने अपहरण की साजिश, फिरौती में पिता से मांगे ढाई लाख रुपये, हैरान करने वाली वजह आई सामने

खबर शेयर करें -

विगत 15 अप्रैल से गायब बीटेक के छात्र को रविवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। छात्र ने आनलाइन गेम में हारे रुपये के लिए अपहरण का नाटक किया था। सात दिन भागदौड़ के बाद पुलिस ने छात्र को पकड़ने में सफलता हासिल की। अपहरण की साजिश के पीछे सच्चाई जानकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई। छात्र ने अपने दोस्त के साथ अपनी अपहरण की साजिश रची थी। पुलिस ने खुलासा कर छात्र और उसके दोस्त को जेल भेज दिया है।

बीटेक आखिरी साल का छात्र है

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के अलीगढ़ रोड साकेत कालोनी निवासी सीएमओ कार्यालय में तैनात एनएमएस (नोन मेडिकल सुपरवाइजर) अशोक कुमार सिंह ने कोतवाली में सूचना दी कि उनका 25 वर्षीय बेटा दुष्यंत सिंह गाजियाबाद स्थित सुंदर दीप इंजीनियरिंग में बीटेक लास्ट ईयर का छात्र है। 15 अप्रैल को बेटा घर से गाजियाबाद एचएडी ट्रेन के लिए निकला,लेकिन कालेज नहीं पहुंचा। बेटे के मोबाइल से काल कर बताया गया कि उसका अपहरण कर लिया गया है और फिरौती मांगी जा रही है। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी देवेश कुमार पांडेय ने एएसपी अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में छात्र की जल्द तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया।

आईएसबीटी दिल्ली से किया छात्र बरामद

पुलिस टीम के सात दिन भागदौड़ के बाद रविवार को आईएसबीटी दिल्ली से छात्र को बरामद कर लिया। छात्र ने बताया कि वह पहले जीएलए यूनिवर्सिटी मथुरा का छात्र रहा था और अब सुंदर दीप इंजीनियरिंग कालेज गाजियाबाद से बीटेक लास्ट ईयर कर रहा है। युवक ने बताया कि उसने दो माह पूर्व आनलाइन गेम खेला,जिसमे वह रुपये हार गया। उसने तमन्ना गढ़ी निवासी दोस्त आशीष से ब्याज पर रुपये लिए,लेकिन लगातार हार से ब्याज का रुपये बढ़ते चले गए।

कर्जा हाेने के बाद मेरे साथ जीएलए कालेज में पढ़े मथुरा के थाना जैंत गांव छटींकरा निवासी दोस्त भानु प्रताप के साथ अपहरण की साजिश कर फिरौती की योजना बनाई। गांव छटींकरा जाकर झाड़ियों में लेटकर दोस्त से फोटो खिंचवाया और पिता के मोबाइल पर भेज कर ढाई लाख की फिरौती की मांग की।

तस्वीरें देखकर डर गया परिवार

फोटो को देखकर परिवार के लोग डर गए। अनहाेनी के डर से मेरे द्वारा दिए गए आनलाइन गेम अकाउंट नंबर पर घरवालों ने तीन बार में 14 हजार रुपये भेज दिए। डाली गई रकम की स्क्रीन शांट मंगाकर आनलाइन खाताधारक को भेजकर अपने अन्य खाते में डालकर निकाल लिया और अपने स्वजन को और रुपये डालने की धमकी मैसेज के द्वारा दी। मैसेज में कहा कि अपहरणकर्ता मुझे मार देंगे। छात्र के पास से पुलिस ने एक आईफोन और एक हजार रुपये बरामद किए है। सराहनीय कार्य के लिए पुलिस टीम को एसपी ने 15 रुपये देकर सम्मानित किया। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page