Connect with us

क्राइम

यहां pwd गेस्ट हाउस के पास मिला 20 वर्षीय युवती का शव, नशे की आदी थी

खबर शेयर करें -

किच्छा में पीडब्लूडी गेस्ट हाउस के पास संदिग्ध हालात में एक बीस वर्षीय युवती का शव मिला है। पुलिस के मुताबिक युवती नशे की आदी थी।

कोतवाल सुंदरम शर्मा के अनुसार सोमवार सुबह सूचना मिली कि एक युवती का शव लोनिवि गेस्ट हाउस के पास पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची जिसकी शिनाख्त पिंकी (20) पुत्री कुलदीप निवासी हाथीखाना मोहल्ला के रूप में हुई। बताया कि मृतका पिंकी अपनी 12 वर्षीय बहन रिंकी और चार वर्षीय भांजी खुशी के साथ पंजाबी मोहल्ले में किराए पर रहती थी। कोतवाल के अनुसार मृतका के पिता कुलदीप ने बताया कि वह हल्द्वानी रोड पर टायर की दुकान चलाता है। उसकी पत्नी आशा कई साल पहले नशा और आपराधिक गतिविधियों में लिप्त थीं और वह उसे छोड़कर तीन बेटियों के साथ अलग रहने लगी।

उसने बताया कि पिंकी की मां आशा और बहन को पिछले साल मेरठ पुलिस ले गई थी। आरोप था कि दोनों ने एक व्यक्ति को विवाह करने के नाम पर ठग लिया था, तब से दोनों मेरठ जेल में हैं। तब से पिंकी रिंकी और खुशी के साथ रहने लगी थी। बताया कि पिंकी उसकी दुकान पर आई थी लेकिन बाद में उसे पुलिस से पिंकी की मौत की खबर मिली। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि मृतका की बहन रिंकी और खुशी को रिश्तेदार के सुपुर्द कर दिया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page