Connect with us

कुमाऊँ

बड़ा हादसा: कार गहरी खाई में गिरने से चालक सहित सभी चार सवारियों की मौत

खबर शेयर करें -

  • देर रात हुई घटना में 108 द्वारा फायर ब्रिगेड को सूचना पर चलाया गया रेस्क्यू अभियान
  • तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम पहुची मोके परचार लोगो को घटनास्थल पर हुई मौत

बागेश्वर, शनिवार देर रात एक ऑल्टो कार गहरी खाई में गिरने से कार सवार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे नदी में जा समाई।वही देर रात हुई दुर्घटना का पता देरी से पता लगने से घायलों को रेस्क्यू नही किया जा सका। सड़क में सूनसानी होने, रात्रि में किसी भी व्यक्ति को घटना का पता नही चल पाया, ऐसे में दुर्घटना कब घटी, देर रात कितने बजे की घटना हुई होगी इसको लेकर सटीक जानकारी नही मिल पाई है।

वही लगभग साढ़े चार बजे करीब इसकी सूचना 108 को मिली जिसके वाद इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को मिली।वही फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना मिलते ही एफएसओ गोपाल सिंह रावत तत्काल अपनी टीम के साथ घटना स्थल को रवाना हुए।जहाँ रेस्क्यू के दौरान ऑल्टो कार में सवार चार यात्री घटना स्थल पर म्रत्य मिले, जहाँ सभी शवों को रेस्क्यू कर जिला अस्पताल लाया गया, वही घटना के बाद पुलिस मृतको के बारे में जानकारी जुटाने में लग गई है।

देर रात हुई दुर्घटना में मारे गए यात्रियों के बारे में मृतकों के बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नही मिल पा रही है।वही एफएसओ गोपाल सिंह रावत ने बताया कि कार संख्या डीएल -2सी- एएम0869 कार देर रात्रि सड़क से पहाड़ी से तीन सौ मीटर दूर पास में नदी में गिर गई, जिसमें कार सवार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है।सभी शवों को रेस्क्यू किया जा रहा है।अभी मृतकों के बारे में कोई जानकारी नही मिल पा रही है। घटनास्थल से रेस्क्यू टीम द्वारा शवों को सड़क तक लाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। वही कोतवाल कैलाश नेगी भी सूचना के बाद मौके पर पहुँचे, उन्होंने बताया कि घटना में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है, मृतकों की अभी कोई जानकारी नही मिल पा रही जांच की जा रही है।

बागेश्वर से गोविंद मेहता की रिपोर्ट

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in कुमाऊँ

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page