Connect with us

others

एसओजी प्रभारी ने अवैध चरस के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

  • 331 ग्राम अवैध चरस के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

इन दिनों आदर्श आचार संहिता के पालन के लिए पुलिस मुस्तेद हो गई है। वही विशेष पुलिस दल एसओजी प्रभारी प्रह्लाद सिंह अपनी टीम के साथ लगातार अवैध नशे का कारोबार करने, चुनाव में अवैध शराब की तश्करी करने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चलाए हुए हैं।

वही एसओजी प्रभारी ने कपकोट में331 ग्राम अवैध चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पुलिस के सुपुर्द किया है।एसओजी टीम कपकोट क्षेत्र में होने वाले अवैध चरस और नशे के काले कारोबार करने वालों पर नकेल कसने हेतु अभियान पर थे तभी उन्हें चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति पर शक हुआ, जिसके बाद व्यक्ति की तलाशी ली गई।तलाशी के दौरान एसओजी टीम को 331 ग्राम अवैध चरस मिली।जिसके बाद पकड़े गए व्यक्ति को कपकोट पुलिस के सुपुर्द कर आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।एसओजी प्रभारी ने बताया कि टीम लगातार अवैध नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं।

वही टीम द्वारा अवैध नशे का कारोबार करने वालों को चिन्हित किया गया है, उन पर पैनी नजर बनाई गई है।वही एसपी अक्षय कोंडे ने सभी पुलिस अधिकारियों को अवैध नशे का कारोबार करने वालों पर सख्ती बरतने के निर्देश दिए है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page