Connect with us

क्राइम

शॉर्ट फिल्म बनाने के नाम पर हल्द्वानी की नाबालिग लड़की के साथ शर्मनाक हरकत

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी महानगर से सटे काठगोदाम की नाबालिग लड़की को उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में घटिया हरकत का सामना करना पड़ा।
इंस्टाग्राम रील बनाने वाली नाबालिग छात्रा को शॉर्ट फिल्म बनाने के नाम पर एक युवक ने अपने जाल में फंसा लिया। आरोपी ने उसे शूटिंग के बहाने बरेली बुलाया। इसके बाद उसकी अश्लील फिल्म बना ली। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने मेकअप रूम में उसके साथ छेड़छाड़ भी की। आरोपी की हरकतों से पीड़िता डर गई।

वह किसी तरह उसके चुंगल से बचकर निकली। अपने परिवार को सूचना दी। पीड़ित छात्रा उत्तराखंड की रहने वाली है। वह मॉडलिंग भी करती है। आरोपी युवक बरेली के फतेहगंज पूर्वी का रहने वाला बताया गया है। इस मामले में फरीदपुर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मामला दर्ज होने के बाद बाल कल्याण समिति के पास पहुंच गया है। जिसने छात्रा को कानूनी सहायता दी है। अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नैनीताल के काठगोदाम की रहने वाली पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसकी उम्र 17 साल है। वह 11वीं की छात्रा है। वह मॉडलिंग भी कर लेती है। इंस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक भी है। छात्रा की रील देखकर फतेहगंज पूर्वी निवासी इमरान नाम के युवक ने उससे फोन पर संपर्क किया। आरोपी ने खुद को प्रोड्यूसर बताया।

छात्रा को शॉर्ट फिल्म की शूटिंग के बहाने फरीदपुर बुलाया। आरोप है कि युवक ने फिल्म की शूटिंग के बहाने प्रेम संबंधों का सीन बताकर छात्रा की अश्लील फिल्म बनाई। शूटिंग करके जब वह मेकअप रूम में कपड़े चेंज करने पहुंची तो इमरान वहां भी आ गया और उससे गलत हरकत करने लगा। छात्रा की मां ने इमरान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद इमरान शूटिंग के लिए बनाया गया सेट समेटकर भाग गया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page