Connect with us

क्राइम

सनसनी: महिला का मिला जंगल में शव, हत्या की आशंका, पति हिरासत में

खबर शेयर करें -

कोटद्वार। कोटद्वार कोतवाली क्षेत्र के मालन नदी के जंगल में एक महिला के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला कोटद्वार कोतवाली के हल्दुखाता क्षेत्र का है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। महिला के पति को शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी। महिला के शरीर काफी चोट के निशान पाए गए। मौत के कारणों का स्पष्ट पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा।

एएसपी जया बलूनी ने बताया कि हल्दुखाता निवासी रूबी का कल पति के साथ झगड़ा हुआ था और वह घर से चली गई थी और आज बुधवार साम को उसका शव मालन नदी के जंगल में मिला।

मृतक रूबी देवी का विवाह 10 वर्ष पूर्व लालढांग निवासी टिंकू पुत्र जय सिंह से हुआ था विवाह के बाद से वह अपने पति के साथ मायके हल्दुखाता में रहती थी उसका पति मजदूरी कर अपनी पत्नी और दो बच्चों का के साथ-साथ अपनी सास का भी भरण पोषण करता था। मृतक महिला के दो लड़के एक 6 साल व दूसरा 4 का है।

मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि कल मंगलवार को सुबह से ही महिला का पति टिंकू शराब के नशे में था और उसने अपनी पत्नी के साथ घर पर मारपीट की। दोपहर के समय घर पर अपनी पत्नी के साथ झगड़ा कर स्वयं मरने के लिए मालन नदी के जंगलों में निकल गया। पत्नी भी पीछे-पीछे पति को देखने के लिए निकल गई। लेकिन किसको पता था कि जो स्वयं मरने निकला था उसने स्वयं ही अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बाद युवक वापस अपने दोस्तों के साथ निकल गया और देर शाम को घर पर आकर कहने लगा कि वह नदी की तरफ गई थी और लापता हो गई। मृतक महिला की मा कमलेश देवी लगभग रात 11:00 बजे कलालघाटी पुलिस को सूचना दी कि उनकी बेटी दिन से गायब है जिस पर पुलिस ने बुधवार सुबह ग्रामीणों के साथ में मालन नदी के जंगलों में महिला की खोजबीन की।

तीन बजे के लगभग महिला का शव मालन नदी के जंगलों में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और महिला के पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर पर काफी चोट के निशान थे और प्रथम दृष्टा यही लग रहा है कि उसको गला दबा कर मार गया बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल पायेगा।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page