Connect with us

others

पत्रकार कल्याण कोष का सदस्य बनने पर वरिष्ठ पत्रकार दिनेश जोशी का सम्मान

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट इण्डिया (उत्तराखंड) की प्रदेश इकाई व हल्द्वानी प्रेसक्लब द्वारा दिनेश जोशी को कल्याण को पत्रकार कल्याण कोष व मुख्यमंत्री पत्रकार सम्मान पेंशन योजना का सदस्य बनने पर एनयूजे आई प्रदेश कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे सितारगंज, लालकुआं, हलदूचौड व हल्द्वानी के पदाधिकारियों समेत संगठन के सभी सदस्यों ने उत्तराखंड सरकार द्वारा श्रीमान दिनेश जोशी को पत्रकार कल्याण कोष व मुख्यमंत्री पत्रकार सम्मान पेंशन योजना का सदस्य नामित करने पर उनका मालाएं पहनाकर व शॉल उढ़ाकर सम्मान किया।

सम्मान कार्यक्रम में हल्द्वानी प्रेस क्लब के सदस्यों ने भी दिनेश जोशी को शुभकामनाएं दी और कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय सचिव कैलाश जोशी ने आभार जताया कि एनयुजे आई के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा कुमाऊं से दिनेश जोशी जी का नाम भेजकर उन्हें सरकार द्वारा नामित कराया गया। वहीं प्रदेश अध्यक्ष श्री संजय तलवाड़ ने कहा कि हमारे संगठन का उद्देश्य है कि दिनेश जोशी जी जमीनी पत्रकार हैं और अब उनके माध्यम से हम अन्य पत्रकारों के हित का कार्य करवाने में सक्षम होंगे।

वहीं श्री तलवाड़ संगठन की मजबूती के बारे में बताते हुए कहा कि एनयुजे आई एक ऐसा संगठन है जिसकी इकाइयां भारत से लगभग सभी प्रदेशों में है। उन्होंने बताया की अब उत्तराखंड प्रदेश में भी जो इकाइयां रह गई है उनका भी विस्तार किया जायेगा और एनयूजे आई देश के सबसे मजबूत संगठन के रूप में उभर कर आगया है। वहीं दिनेश जोशी ने सम्मान करने आए सभी पत्रकारों को आश्वासन दिया कि आप सभी लोगों के सहयोग से जो दायित्व सौंपा गया है इस पर वह खरा उतरने के लिए सभी पत्रकारों के लिए कार्य करेंगे । और योग्य पत्रकारों के कार्य शीघ्रता से करवाने के लिए सदैव प्रयास होगा।

कार्यक्रम में सुनील तलवाड़, इस्लाम हुसैन,अनुराग वर्मा, एम हसनैन, दीपक भंडारी, अजय चौहान, नीरू भल्ला, गिरीश जोशी, अरविंद मालिक , रमेश यादव, प्रमोद बमेठा, भगवान गंगोला, मोहन जोशी, गिरीश गोस्वामी, प्रवीण चोपड़ा, कमल जोशी, आशीष पांडेय, संदीप बिष्ट, शेर सिंह, रवी दुर्गापाल, राहुल सिंह द्रमवाल, समित अग्रवाल, ओपी अग्निहोत्री आदि उपस्थिति रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page