Connect with us

others

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनीष खंडूरी हुए भाजपा मे शामिल, प्रदेश अध्यक्ष भट्ट बोले, देश को आगे ले जाने के लिए उनका भाजपा में आने का कदम एकदम सही

खबर शेयर करें -

मनीष कांग्रेस में शेष बचे गिने चुने अच्छे लोगों में शामिल: भट्ट

देहरादून । कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए, वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम जनरल खंडूरी के पुत्र श्री मनीष खंडूरी आज भाजपा में शामिल हो गए। प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव श्री दुष्यंत कुमार गौतम मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली । परेड ग्राउंड स्थित टिहरी लोकसभा कार्यालय में हुए इस ज्वाइनिंग कार्यक्रम में उनका फूलमाला एवं पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया गया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने मनीष को भाजपा परिवार का हिस्सा बताते हुए उनके पार्टी में शामिल होने पर खुशी जताई । उन्होंने कहा कि जिस तरह पीएम श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी देश और प्रदेश में विकास के लिए डबल इंजन सरकार चला रहे हैं, उससे प्रभावित होकर पार्टी में आने का सिलसिला आज से और अधिक तेज हो गया है । श्री भट्ट ने कहा कि मनीष कांग्रेस में शेष बचे गिने चुने अच्छे लोगों में शामिल हैं । लिहाजा प्रदेश और देश को आगे ले जाने के लिए उनका भाजपा में आने का कदम एकदम सही है । उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी क्षमता, अनुभव और योग्यता का लाभ पार्टी को अपने लक्ष्यों को हासिल करने में होगा।

उन्होंने कहा कि हम सिर्फ जीत के नही बल्कि विकसित भारत बनाने के लिए लड़ रहे हैं, लिहाजा राष्ट्रहित में सभी लोगों के योगदान की जरूरत है।

इस दौरान पार्टी में शामिल होने पर भाजपा नेतृत्व का आभार जताते हुए श्री मनीष खंडूरी ने कहा कि में उस भाजपा परिवार में आया हूं, जिसने मेरे पिताजी और परिवार को बहुत सम्मान दिया है । उन्होंने स्पष्ट किया कि वह भाजपा में निस्वार्थ भाव से प्रदेश एवं देश को आगे बढ़ाने के लक्ष्य को लेकर आए हैं । क्योंकि मोदी जी के 10 सालों के कार्यकाल में स्पष्ट हो गया है कि विकसित राष्ट्र बनने का सपना वही पूरा कर सकते हैं । उत्तराखंड एवं भारत को आर्थिक और सांस्कृतिक समृद्धि के शिखर पर पहुंचाने का सांगठनिक प्लेटफार्म यदि कोई है तो वह भाजपा ही है । यही वजह है कि में यहां हूं और आगे पार्टी जो भी जिम्मेदारी मुझे सौंपेगी उसे पूरी क्षमता और मनोयोग से पूर्ण करने का प्रयास करूंगा।

प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी के संचालन में हुए इस कार्यक्रम में प्रदेश संयोजक प्रदेश चुनाव प्रबध समिति एवं राज्यसभा सांसद श्री नरेश बंसल, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री शैलेन्द्र बिष्ट, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान, टिहरी लोकसभा चुनाव प्रभारी श्री विनय रोहैला, महानगर अध्यक्ष श्री सिद्धार्थ अग्रवाल समेत पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in others

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page