Connect with us

ऊधमसिंहनगर

स्कूटी को कैंटर ने मारी टक्कर, पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत, पत्नी की हालत गंभीर

खबर शेयर करें -

खटीमा। उत्तर प्रदेश की सीमा पर कैंटर की टक्कर से स्कूटी सवार पिता व पुत्री की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।
शनिवार को बनबसा के ग्राम फागपुर निवासी 42 र्वाीय हरदेव सिंह अपनी पत्नी सिमरनप्रीत कौर व तीन साल की पुत्री अर्शदीप के साथ स्कूटी से यूपी सीमा से सटे गांव टाण्डा विजैसी में अपनी जमीन देखकर वापस आ रहे थे। इसी दौरान पोलीगंज के पास अचानक एक टुकटुक चालक ने सड़क पर टुकटुक मोड़ दिया। जिससे स्कूटी टुकटुक से टकराकर गिर गई और स्कूटी सवार पति, पत्नी व पुत्री सड़क पर गिर गये। इसी दौरान पीछे से तीव्र गति से आ रहे कैंटर यूपी26टी/2550 ने तीनों को अपने चपेट में ले लिया। हरदेव सिंह व उनकी पुत्री अंर्शदीप की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि महिला सिमरनप्रीत कौर गम्भीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुचे सत्रहमील पुलिस चौकी प्रभारी संदीप पिलख्वाल ने घायल महिला को आपात कालीन सेवा 108 से उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। वहीं दोनों शवो को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार घायल सिमरनप्रीत कौर ने बताया है कि 6 माह पूर्व उसके पति ने टाण्डा विजैसी न्यूरिया मे लगभग चार एकड़ खेती की भूमि खरीदी थी। जिसकी रजिस्ट्री हो गई थी, लेकिन दाखिल खारिज नहीं हुआ था। जिसे लेकर लगातार वहा जाना हो रहा था। शनिवार को भी भूमि के दाखिल खारिज के सिलसिले में ही टाण्डा विजैसी गये थे। मृतक की दो पुत्री थीं। बड़ी पुत्री शुभनीत कौर (6) व छोटी अर्शदीप (3) थी। पिता पुत्री की मौत की खबर सुनते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। गांव मे भी मातम का माहौल बना हुआ है। इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया। घायल सिमरनप्रीत कौर गम्भीर हालत में अस्पताल लाया गया। उसके हाथ पर गंभीर चोट थी। हाथ कई जगह से टूट चुका है। अत्याधिक दर्द होेने के बाद भी सिमरनप्रीत अपने पति व पुत्री के बारे में पूछ रही थी। जिससे मौजूद लोगों की आंखे नम हो गईं। बावजूद इसके परिजन अपने आंसू छिपाते हुए उसके पति व पुत्री के सकुशल होने की बात कहते हुए दिलासा देते रहे। जानकारी के मुताबिक मृतक हरदेव सिंह का बड़ा भाई पूरन सिंह सेना में है। तीसरे नंबर का सतनाम सिंह घर में ही खेतीबाड़ी करता है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page