Connect with us
11 अप्रैल को अज्ञात बदमाशों ने संदीप अग्रवाल निवासी नेहरू कॉलोनी के घर डकैती डाली थी। पुलिस ने आरोपित विपिन निवासी पचेंडा कलां मुजफ्फरनगर उसके चार अन्य साथी विकास सचिन अंकित और विकास जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया।

देहरादून

स्कूल मालिक के घर डकैती डालने वाले 5 बदमाश गिरफ्तार, खुलासे में सीसीटीवी ने निभाया अहम रोल

खबर शेयर करें -

देहरादून: नेहरू कॉलोनी में स्कूल मालिक के घर डकैती डालने वाले पांच बदमाशों को नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया की 11 अप्रैल को अज्ञात बदमाशों ने संदीप अग्रवाल निवासी नेहरू कॉलोनी के घर डकैती डाली थी। बदमाशों ने चाकू और तमंचे की नोक पर उनके सवजनों को बंधक बनाया और सोने के गहने व नकदी लूट ली।

पांचों को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो आरोपित एक एक्टिवा और एक मोटरसाइकिल में मुजफ्फरनगर के तरफ भागते हुए दिखे। घटना के चौथे दिन बाद पुलिस ने आरोपित विपिन निवासी पचेंडा कलां मुजफ्फरनगर उसके चार अन्य साथी विकास, सचिन, अंकित और विकास जायसवाल को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया।

उनके पास से डकैती में लूटा गया सारा सामान बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान बदमाश विपिन जोकि गिरोह का सरगना भी है, ने बताया कि उसका चचेरा भाई गुड्डू जो कि संदीप अग्रवाल के स्कूल सेंट ऐनी में काम करता है। वह उसके घर आता जाता रहता था। कुछ दिन पहले विपिन मुजफ्फरनगर से गुड्डू के घर आया और स्कूल मालिक संदीप अग्रवाल के बारे में पूरी जानकारी जुटा ली।

बदमाश को शक था कि आजकल एडमिशन का सीजन है। इसलिए संदीप अग्रवाल के घर काफी रुपए होंगे, इसलिए उसने अपने चार अन्य साथियों को बुलाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page