Connect with us

उत्तराखण्ड

दुःखद: उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय के युवा असिस्टेंट प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में कार्यरत असिस्टेंट प्रोफेसर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बुधवार को जब कर्मचारी नाश्ता लेकर पहुंचा तब मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

मेडिकल चौकी इंचार्ज प्रवीन तेवतिया के मुताबिक, मूलरूप से द्वाराहाट निवासी हेमंत कांडपाल (45 वर्ष) पुत्र तारा दत्त कांडपाल उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर तैनात थे। वह यहां ट्यूलिप कॉलोनी में किराए पर रहते थे। रोज की तरह यूओयू का एक कर्मचारी सुबह करीब नौ बजे नाश्ता लेकर उनके कमरे पर पहुंचा। जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो हेमंत जमीन पर बेसुध पड़े थे। उन्होंने इसकी सूचना यूओयू स्टाफ और 108 कर्मियों को दी। साथ ही परिजनों को भी फोन किया। 108 की मदद से हेमंत को सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एसआई प्रवीन तेवतिया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह सामने आएगी।इधर, उनके निधन पर विश्वविद्यालय में आधे दिन बाद अवकाश कर दिया गया। कुलपति प्रो. ओपीएस नेगी, कुलसचिव प्रो. पीडी पंत के साथ ही अधिकारियों, शिक्षकों और कर्मचारियों ने शोक संवेदना जताई।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page