Connect with us

उत्तराखण्ड

शराब पीने से मना करना महंगा पड़ा मालकिन को, गुस्से में बेटे का गला रेत दिया नौकर ने

खबर शेयर करें -

काशीपुर में जूस विक्रेता मो. नदीम के 13 साल के बेटे अहद का गला रेतने के मामले में पुलिस ने आरोपी नौकर आशु को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर वारदात को अंजाम देने में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार नदीम की पत्नी ने आशु को शराब पीने पर डांटा था। इसी से नाराज होकर उसने मासूम को जान से मारने की कोशिश की।

मंगलवार को एसपी अभय सिंह और सीओ अनुषा बडौला ने के अनुसार आशु ने पूछताछ में बताया कि वह नशे का आदी है और नदीम के साथ जूस की दुकान में काम करता है। 21 अप्रैल को नदीम की पत्नी ने उसे शराब पीने को लेकर डांटा तो उसके आत्मसम्मान को ठेस पहुंच गई। उन्हें सबक सिखाने के लिए वह उनके 13 साल के बेटे अहद को को घुमाने के बहाने से अपने साथ ले गया। चैती चौराहे के पास से शराब खरीदकर पीने के बाद उसने अहद का चाकू से गला रेता और उसे शराब के ठेके के पास झाड़ियों में छोड़ दिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर झाड़ियों में फेंका चाकू भी बरामद कर लिया। आरोपी के विरुद्ध केस में धारा 4/25 आर्म्स एक्ट की वृद्धि की गई।

पुलिस टीम में थाना प्रभारी प्रवीण सिहं कोश्यारी, उप निरीक्षक जीवन सिहं चुफाल, हेड कांस्टेबल शेखर बनकोटी आदि शामिल रहे।

सहारनपुर के बासठकुटा रोड राशिद गार्डन निवासी मो. नदीम ने आईटीआई थाने में सौंपी तहरीर में कहा कि उसने चैती मेले में जूस की दुकान लगाई है। उसके साथ रहमानी चौक हबीब गढ़ रोड (सहारनपुर) निवासी आशु भी काम करता है। 21 अप्रैल की रात आठ बजे आशु उसके 13 माह के बेटे अहद को खिलाने की बात कहकर ले गया और देर रात तक नहीं लौटा। फोन करने पर उसने थोड़ी देर में आने की बात कही। इसके बाद नदीम ने चैती मेला चौकी को सूचना दी तो पुलिस के कहने पर रात लगभग तीन बजे आशु आया और कहने लगा कि वह बच्चे को ले ही नहीं गया।सख्ती से पूछताछ में उसने अहद को चैती चौराहे के पास शराब के ठेके पर छोड़ने की बात कही लेकिन वहां जाने पर बच्चा नहीं मिला। 22 अप्रैल की सुबह पुलिस ने नदीम को बताया कि अहद मिल गया है और उसकी गर्दन कटी हुई है। इस पर मासूम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आशु के खिलाफ आईटीआई थाना में धारा 307 के तहत केस दर्ज कर विवेचना एसआई जीवन सिंह चुफाल को सौंपी। घटनाक्रम के खुलासे के लिए प्रभारी प्रवीण कोश्यारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने जांच-पड़ताल कर आरोपी आशु को गिरफ्तार कर लिया।अहद का निजी अस्पताल में चल रहा इलाजअहद के पिता मो. नदीम ने बताया उनके बेटे का मुरादाबाद रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि आईसीयू में भर्ती अहद के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। डॉक्टर लगातार उसके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page