Connect with us

उत्तराखण्ड

राम मंदिर: आधे दिन की छुट्टी से कर्मचारी नाराज, पूरे दिन की छुट्टी घोषित करने की मांग, कहा सरकार पुनर्विचार करे

खबर शेयर करें -

देशभर में राममंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर उल्लास का माहौल है। मगर राज्य सरकार द्वारा 22 जनवरी को आधे दिन का अवकाश घोषित किए जाने को लेकर राज्य के कर्मचारियों में नाराजगी फैल गई है। बता दें कि प्रदेश सरकार ने 22 जनवरी को प्रदेश में आधे दिन का अवकाश घोषित किया है। भव्य आयोजनों की तैयारी चल रही है। अयोध्या में होने वाले भव्य आयोजन को लेकर लिए लोग उत्सुक हैं। उत्तराखंड सरकार ने 22 जनवरी को सरकारी दफ्तरों में आधे दिन की छुट्टी घोषित की है।

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर उत्तराखंड सरकार ने 22 जनवरी को सरकारी दफ्तरों में आधे दिन की छुट्टी घोषित की है। इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं। आदेश के बाद कर्मचारी नेताओं ने कहा कि सरकार द्वारा सरकारी कार्यों में आधा दिन का अवकाश किया गया है जो की औचित्यहीन है।

आदेश से नाखुश कर्मचारियों ने कहा कि क्या कर्मचारी शिक्षक पहले प्राण प्रतिष्ठा में भाग लेंगे और 2:30 बजे बाद अपने कार्यालय में आएंगे जोकि असंभव है। सरकार अवकाश पर पुनर्विचार करके 22 जनवरी 2024 को पूरे दिन का अवकाश घोषित करें।

बता दें कि प्रदेश सरकार से 22 जनवरी को अवकाश घोषित किए जाने को लेकर के भाजपा नेताओं ने भी सरकार को चिट्ठी लिखी थी। राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पत्र लिखकर कहा था कि 22 जनवरी को प्रदेश में सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाना चाहिए ताकि लोग धूमधाम से राम मंदिर महोत्सव को मना सकें। श्री बंसल ने कहा था कि इस पल का हर एक व्यक्ति साक्षी बनना चाहता है और लोग चाहते हैं कि 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाए.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page