Connect with us
सिर्फ देहरादून ही नहीं आस-पास के कई इलाकों में लोगों को आज से पावर कट का सामना करना पड़ सकता है।

देहरादून

देहरादून के इन इलाकों में आज से बिजली कटौती शुरू, जानिए कहां कहां रहेगा पावर कट

खबर शेयर करें -

देहरादून: गर्मी का सीजन आम और लीची के अलावा एक और चीज अपने साथ लाता है, और वो है बिजली की कटौती। पारा बढ़ने के साथ ही जगह-जगह पावर कट की समस्या सामने आने लगी है। राजधानी देहरादून में भी अगले कुछ दिन बिजली की सप्लाई बाधित रहने वाली है।

सिर्फ देहरादून ही नहीं आस-पास के कई इलाकों में लोगों को पावर कट का सामना करना पड़ सकता है। मोहनपुर सब स्टेशन पर मरम्मत कार्यों की वजह से 19 मई को दिन में बिजली नहीं आएगी। यूपीसीएल के मुताबिक सब स्टेशनों के क्षेत्र में नेशनल हाईवे का निर्माण कार्य होना है। मोहनपुर सब स्टेशन में सीटी पीटी का काम होने की वजह से 19 मई को सुबह साढ़े दस बजे से दोपहर तीन बजे तक बिजली नहीं आएगी।

दून के किस क्षेत्र में कब बिजली की कटौती होगी, ये भी नोट कर लें। मयूर विहार, एकता विहार, राजीव नगर, कंडोली, डांडा लाखौंड, राजेश्वर नगर फेज-1, सहस्त्रधारा रोड, धौरण, अमन विहार जैसे क्षेत्रों में 19 मई, 20 मई और 22 मई से 24 मई तक सुबह 10 बजे से दोपहर ढाई बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। सहस्त्रधारा रोड, कुल्हान, द्रोण वाटिका, तिब्बती कालोनी, राजेश्वरी नगर फेज-2, फेज-5 आदि क्षेत्रों में 19 मई से 20 मई तक पावर कट की समस्या रहेगी।

प्रेमनगर बाजार, विंग नंबर 1-7, जनरल विंग, स्पेशल विंग, पुराना पोस्ट ऑफिस, अंबीवाला, शुक्लापुर, पिताम्बरपुर, उम्मेदपुर, मिट्ठीबेरी, गोरखपुर, तेलपु मेहूंवाला माफी, वन विहार, ऋषि विहार, हिमज्योति, पित्थुवाला और नया नगर आदि क्षेत्रों में 19 मई को सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक कटौती प्रस्तावित है। सहस्त्रधारा रोड क्षेत्र में आईटी पार्क और चालांग सब स्टेशन से बिजली आपूर्ति छह दिन बाधित रहेगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page