Connect with us

कस्तूरी स्पेशल

राजनीति : मुकाबला अब NDA बनाम INDIA, एनडीए की बैठक के नतीजे का इंतज़ार

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। नफरत है घोटाले हैं तुष्टीकरण हैं और मन काले हैं, प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने आज सुबह जब विपक्ष की बैठक के खिलाफ जोरदार हुंकार इसी तरह के बयानों के साथ की तो बात साफ थी कि अब पीएम आक्रामक मूड में अब विपक्ष को जवाब देंगे। दूसरी ओर विपक्ष की बैठक के समापन के बाद राहुल गांधी के सुझाए नाम india नामकरण करते हुए विपक्ष ने बड़ा दांव चला है जिसमें लड़ाई nda बनाम india का रूप दे दिया गया है।

हालाँकि गठबंधन का नेता कौन होगा और सीट शेयरिंग का फार्मूला क्या होगा उस पर अभी फैसला होना बाकी है। विपक्ष ने अब 11 सदस्यों की कमेटी बनाने क निर्णय लिया है जो आगे की रणनीति तय करेगा। India नाम पर भाजपा नेता एस रविशंकर ने कहा कि यहां नाम बड़े और दर्शन छोटे वाली बात है क्योंकि कांग्रेस हमेशा कहती थी कि छोटे दल और क्षेत्रीय दल हमेशा राष्ट्र के लिए घातक हैँ, वही लोग आज इन दलों को बरगलाकर आगे आ रही हैँ।

उधर अभी अभी nda के 38 दलों की बैठक शुरू हो गई है और प्रधानमंत्री मोदी बैठक में पहुँच चुके हैँ. देखने वाली बात यह होगी की india का nda क्या तोड़ निकालती है। India की बैठक में राहुल गांधी ने इस लड़ाई को सीधे सीधे nda बनाम india बताकर सरकार पर निशाना साधा है। इसीलिए अब nda की बैठक अब और महत्वपूर्ण हो रही है। न नेता, न नीति और न ही नियत, वाली बात कहते हुए भाजपा नेता एस रविशंकर ने हालाँकि india गठबंधन पर पलटवार किया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in कस्तूरी स्पेशल

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page