Connect with us

क्राइम

बर्थडे पार्टी से लौटते ही चली दोस्तों में गोली, एक की हालत नाजुक

खबर शेयर करें -

देहरादून। युवकों के दो गुटों में इतना विवाद बढ़ गया कि गोली तक चल गई। गोली एक युवक के पेट में लगी जिसकी हालत नाजुक है। उसका इलाज श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल में चल रहा है। बृहस्पतिवार को कॉलेज के इन युवकों के बीच हुई इस घटना के बाद पटेलनगर पुलिस ने हत्या के प्रयास में एक युवक को नामजद कर अन्य पर मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि फायरिंग किसने की अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है।

एक पक्ष के सहारनपुर जिले के सरसावा निवासी जतिन चौधरी ने पुलिस को तहरीर दी है। उसने बताया कि वह (जतिन) सुभाषनगर में अपने रिश्तेदार के यहां रहता है। बुधवार को वे लोग दोस्त की बहन की जन्मदिन पार्टी करने के बाद राजपुर रोड से लौट रहे थे। जब रतनपुर के पास युवती के घर पहुंचे तो उनका पीछा कर रहा विनीत भट्ट आवाज देने लगा। देखा तो पता चला कि विनीत ने अपने अन्य साथियों को भी इकट्ठा कर लिया है। इसके बाद जतिन दोस्त की छोटी बहन के साथ कार से अपने घर जाने लगा तो रास्ते में विनीत और उसके दोस्तों ने हमला कर दिया। इस दौरान जतिन किसी तरह अपना बचाव करते हुए वहां से कार निकाल ले गया।

यहां से बचने के बाद जतिन ने भी अपने दोस्तों को बुला लिया और दोस्त की बहन को घर छोड़ने के लिए आईएसबीटी की ओर जाने लगा। अब विनीत भट्ट और उसके दोस्तों ने उन्हें दोबारा पकड़ लिया। आरोप है कि यहां विनीत और उसके दोस्तों ने इन लोगों पर हमला करते हुए फायर कर दिए। फायरिंग में जतिन के दोस्त आशीष के पेट में गोली लग गई। गंभीर रूप से घायल युवक को श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रभारी निरीक्षक पटेलनगर कोतवाली कमल कुमार लुंठी ने बताया कि युवकों में पुरानी रंजिश के चलते विवाद हुआ है। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि गोली किसने चलाई है। शिकायत पर विनीत भट्ट और उसके दोस्तों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page