Connect with us

उत्तराखण्ड

बड़ी खबर: पुलिस ने कार के डेशबोर्ड से बरामद की 33 लाख की नगदी

खबर शेयर करें -

काशीपुर। ऊधमसिंहनगर की आईटीआई थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक काले रंग की कार से 33 लाख की नकदी बरामद की है। सूचना पर एफएसटी और इनकम टैक्स विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

एसएसपी ऊधमसिंह नगर डॉ. मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर लोकसभा चुनाव को देखते हुए आईटीआई पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। बुधवार रात पुलिस टीम ने दोहरी परसा गुरुद्वारा के पास एक काले रंग की स्विफ्ट डिजायर कार की तलाशी ली। कार में तीन लोग सवार थे। टीम ने तलाशी में कार से 33 लाख की नकदी बरामद की। यह नकदी कार के डैशबोर्ड में छिपाकर रखी गई थी।

पूछताछ में कार सवार लोगों ने बताया कि वे सुल्तानपुर पट्टी स्थित एक इस्पात फैक्ट्री के कर्मचारी हैं। बरामद रकम उनकी कंपनी की है, जिसे वे जमा करने के लिए ले जा रहे थे। चेकिंग के डर से उन्होंने नकदी कार के डैशबोर्ड में छिपा ली। सूचना पर बाजपुर विधानसभा में नियुक्त एफएसटी टीम मौके पर पहुंची। चेक करने पर कार से 500 रुपये के कुल 6460 नोट (32 लाख 30 हजार रुपये), 200 के 250 नोट (50 हजार रुपये) और 100 के 200 नोट (20 हजार रुपये) कुल 33 लाख रुपये मिले। कार सवार लोगों के पास बरामद धनराशि के संबंध में कोई भी वैध कागजात नहीं पाए गए। इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि जांच की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page