Connect with us
मृतक मजदूर के 5 बच्चे हैं, जबकि आरोपी मजदूर भी 3 बच्चों का पिता है। गुस्से में उठाए गए एक कदम के चलते इन बच्चों के सामने परवरिश का संकट पैदा हो गया है।

ऊधमसिंहनगर

उत्तराखंड में बीड़ी के लिए गरीब मजदूर की हत्या, 5 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

खबर शेयर करें -

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर पुलिस अपराध रोकने के दावे करती नहीं थक रही, लेकिन जिले में आपराधिक घटनाएं लगातार हो रही हैं। ताजा मामला सितारगंज का है। जहां बीड़ी को लेकर हुए मामूली विवाद में एक गरीब मजदूर की हत्या कर दी गई। मृतक मजदूर के 5 बच्चे हैं, जबकि आरोपी मजदूर भी 3 बच्चों का पिता है।

इन बच्चों के सामने अब परवरिश का संकट पैदा हो गया है। बताया जा रहा है कि काम पर जाने के लिए खड़े दिहाड़ी मजदूरों में मामूली कहासुनी हो गई थी। तभी एक मजदूर ने दूसरे मजदूर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में घायल मजदूर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वो बच नहीं सका। जिस जगह हत्या हुई, वह जगह कोतवाली सितारगंज से महज डेढ़ सौ किलोमीटर की दूरी पर है।

घटना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएचसी सितारगंज भिजवाया। पुलिस ने हत्या के आरोपी को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है । घटना जेल रोड के पास की है। यहां हर दिन दिहाड़ी मजदूर इकट्ठे होते हैं, जहां से ठेकेदार उन्हें काम पर लेकर जाते हैं। सुबह के वक्त यहां हर दिन की तरह कई मजदूर खड़े थे। तभी बीड़ी मांगने को लेकर दो मजदूरों में कहासुनी हो गई।

आक्रोशित होकर एक मजदूर हनीफ ने रज्जन नाम के मजदूर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मजदूर के पेट और गले पर वार किए गए थे। दोनों मजदूर शादीशुदा हैं। मृतक रज्जन के 5 बच्चे हैं, वो मूलरूप से यूपी के पीलीभीत का रहने वाला था। जबकि आरोपी हनीफ के 3 बच्चे बताए जा रहे हैं, वो इस्लामनगर में रहता है। आरोपी हनीफ पुलिस की गिरफ्त में है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page