Connect with us
मुंबई के पवई में एक लड़की का संदिग्ध हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मृत लड़की ट्रेनी एयर होस्टेस थी और हालही में उसका सिलेक्शन हुआ था।

क्राइम

मुंबई: फ्लैट से 24 साल की ट्रेनी एयर होस्टेस का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस को हत्या की आशंका

खबर शेयर करें -

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पवई में एक लड़की का उसके फ्लैट से संदिग्ध हालत में शव बरामद किया गया है। मुंबई पुलिस के डीसीपी दत्ता नालावाड़े ने इस बात की पुष्टि की है। मृतक लड़की ट्रेनी एयर होस्टेस थी और हालही में उसका चयन हुआ था।

पुलिस को हत्या की आशंका

पुलिस का शुरुआत में कहना है कि लड़की की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस पीड़ित लड़की के फोन और बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी को जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बीती रात मुंबई के पवई पुलिस थाने में ये सूचना मिला कि एक इमारत के फ्लैट में संदिग्ध हालत में एक लड़की की डेड बॉडी मिली है। इस खबर के सामने आते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मुंबई पुलिस के डीसीपी दत्ता नालावाड़े के मुताबिक, पवई पुलिस थाने की हद्द में मारवाह रोड पर स्थित NG हाउसिंग सोसायटी में एक 20 से 25 साल की लड़की की संदिग्ध हालत में डेड बॉडी मिली है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डीसीपी के मुताबिक, मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीम का गठन किया गया है। हालांकि ये मृतक लड़की कौन थी, ये फ्लैट में अकेले कब से और क्यों राह रही थी और हत्या की वजह क्या है? इस बात की जांच की जा रही है। 

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page