Connect with us
बिल्डर प्रेमदत्त शर्मा और उसके साथियों पर फ्लैट बेचने के नाम पर करोड़ों की ठगी करने का आरोप है। इनके खिलाफ पूर्व में सात मुकदमे दर्ज हैं।

देहरादून

देहरादून में फ्लैट बेचने के नाम पर करोड़ों की ठगी, ऐसे बिल्डर्स से आप भी सावधान रहें

खबर शेयर करें -

देहरादून: देहरादून के राजधानी बनने के बाद यहां फ्लैट-जमीन की डिमांड बढ़ी है। हर कोई राजधानी क्षेत्र में बसना चाहता है।दून में एक अदद आशियाने की चाह में कई लोग लुट भी रहे हैं। यहां राजपुर क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। एक बिल्डर ने यहां फ्लैट बेचने के नाम पर लोगों से करोड़ों ठग लिए।

इस मामले में पुलिस ने बिल्डर और उसकी पत्नी समेत 5 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। गैंग का लीडर प्रेमदत्त शर्मा है, जो कि दिल्ली का रहने वाला है। राजपुर थाना पुलिस ने बिल्डर प्रेमदत्त शर्मा, पत्नी सुनीता शर्मा, आराधना शर्मा, अरुण और गौरव कुमार के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है। प्रेमदत्त शर्मा और उसके साथियों पर फ्लैट बेचने के नाम पर करोड़ों की ठगी करने का आरोप है।

इनके खिलाफ पूर्व में सात मुकदमे दर्ज हैं। यहां आपको पूरा मामला भी बताते हैं। पीड़ितों की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक आरोपियों ने फ्लैट बेचने के लिए बिल्डटेक कंपनी का गठन किया। इसके बाद उन्होंने लोगों को ठगने का धंधा शुरू कर दिया। आरोपियों ने जनता को धोखे में रखकर मालसी में आर्टिगो रेजिडेंसी नाम के बहुमंजिला परिसर में फ्लैट दिलाने का झूठा आश्वासन देकर लोगों से करोड़ों रुपये लिए।

अपने घर की चाह में लोगों ने निवेश भी कर दिया, लेकिन आरोपी बिल्डर निवेशकों को फ्लैट का कब्जा दिए बिना निवेशकों की धनराशि हड़प कर फरार हो गया। अब पुलिस ने आरोपी बिल्डर और उसकी पत्नी समेत 5 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। आप भी इस तरह के मामलों से सबक लें और दून में जमीन-फ्लैट खरीदते वक्त पूरी सावधानी बरतें।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in देहरादून

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page