Connect with us
परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कई अस्पतालों में इलाज के बाद भी बुजुर्ग की जान बच नहीं सकी।

हल्द्वानी

आवारा सांड ने साइकिल सवार बुजुर्ग पर किया हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: उत्तराखंड में सड़कों पर घूमते आवारा पशु लोगों के लिए काल बने हुए हैं। बीते दिनों सड़क पर घूम रहे सांड की वजह से एक बाइक सवार को अपनी जान गंवानी पड़ी थी, अब एक ऐसी ही घटना हल्द्वानी में सामने आई है। यहां आवारा सांड ने साइकिल सवार बुजुर्ग पर हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया।

परिजनों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कई अस्पतालों में इलाज के बाद भी बुजुर्ग की जान बच नहीं सकी। घटना लालकुआं कोतवाली के पूर्वी घोड़ानाला बिंदुखत्ता की है। जहां आवारा पशु के हमले में बुजुर्ग की जान चली गई। हादसे में जान गंवाने वाले बुजुर्ग की पहचान 75 साल के रामस्वरूप के रूप में हुई।

घटना के वक्त रामस्वरूप पश्चिमी घोड़ानाला में रामलीला मैदान स्थित अपने मकान की देखरेख के बाद साइकिल से घर की ओर जा रहे थे, तभी आवारा सांड ने उन पर हमला कर दिया। लोगों ने शोर कर सांड को भगाया। बाद में बुजुर्ग को हल्द्वानी के बेस हॉस्पिटल लाया गया। यहां से उन्हें सुशीला तिवारी चिकित्सालय और फिर बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।

चश्मदीदों ने बताया कि रामस्वरूप ने सांड द्वारा किए गए हमले के दौरान उसका डटकर मुकाबला भी किया था, लेकिन सांड ने बुजुर्ग को गंभीर रूप से घायल कर दिया। सांड के हमले में बुजुर्ग की मौत के बाद स्थानीय लोग दहशत में हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page