Connect with us

क्राइम

लूट कर फरार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दरोगा और एक बदमाश घायल

खबर शेयर करें -

देहरादून। देहरादून के बसंत विहार में एक्सपोर्ट कारोबारी के यहां लूट मामले में फरार बदमाशों से रविवार देर रात पुलिस की आशारोड़ी क्षेत्र में यूपी बॉर्डर पर जंगल में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस और बदमाशों नेे दोनों ओर से फायरिंग की। जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है। वहीं एक दरोगा भी घायल हुआ है। बदमाश का एक साथी जंगल में फरार हो गया। उसे भी घेराबंदी कर दबोच लिया गया। एसएसपी अजय सिंह भी देर रात मौके पर पहुंचे।

बसंत विहार क्षेत्र की पर्ल हाइट सोसायटी में शनिवार को विकास त्यागी के फ्लैट में घुसे हथियारबंद तीन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। बदमाश पिस्टल और चाकू के दम पर घर से करीब आठ लाख रुपये नकदी और 20 तोला सोना ले गए थे। पुलिस से बचने के लिए उन्होंने विकास के भाई और बेटे का अपहरण किया और रास्ते में उन्हें छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने देर रात विकास की पत्नी की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की जांच में आरोपियों के हुलिए सामने आए। जांच में मुख्य आरोपियों के साथ एक अन्य युवक भी संदिग्ध पाया गया। रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि संदिग्ध युवक बाइक से सहारनपुर की ओर जा रहा है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे डाटकाली से करीब दो किमी आगे उसे रोक लिया। आरोपी की पहचान ओमवीर पुत्र राजपाल सिंह निवासी सेवलाकलां पटेलनगर देहरादून के रूप में हुई।

इसके बाद पुलिस वारदात करने वाले बदमाशों की पश्चिम यूपी में तलाश कर रही थी। सहरनपुर जिले में होने की आशंका पर वहां की पुलिस को साथ लेकर कार्रवाई की गई। इस दौरान बदमाश बिहारीगढ़ से आशारोड़ी के जंगल में दून की तरफ भागे। तब जंगल के इलाके में यह मुठभेड़ हुई। इसमें वारदात में शामिल एक बदमाश फुरकान को गोली लगी। वहीं एसआई सुनील नेगी के पैर में गोली लगी है। दोनों को कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से फरार हुए दूसरे बदमाश वसीम की जंगल में तलाश की गई। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि देर रात उसको भी पकड़ लिया गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page