Connect with us

क्राइम

सिग्नेचर करने को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष पति ने इंजीनियर को धमकाया, मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

पिथौरागढ़। जिला पंचायत के इंजीनियर ने जिला पंचायत अध्यक्ष के पति पर धमकी देने का आरोप लगाया है। इंजीनियर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिला पंचायत में कार्यरत अभियंता अनिल जोशी ने पिथौरागढ़ थाना पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि 15 अप्रैल की शाम जिला पंचायत अध्यक्ष के पति और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विरेंद्र बोहरा ने उन्हें फोन पर एक निर्माण कार्य की पत्रावली में जबरदस्ती हस्ताक्षर करने को कहा। जब उन्होंने पत्रावली में कई औपचारिकताएं पूरी नहीं होने और इस समय चुनाव ड्यूटी में सेक्टर मजिस्ट्रेट के दायित्व का निर्वहन करने की बात कही तो विरेंद्र बोहरा ने उन्हें जान से मारने, नौकरी से निकलवाने और भविष्य में देख लेने की धमकी दी। इसका उनके पास साक्ष्य भी है।

धमकी मिलने के बाद वह काफी डरे हैं। सेक्टर मजिस्ट्रेट और जिला पंचायत के कार्यों को करने में मानसिक रूप से असमर्थ महसूस कर रहे हैं। अभियंता अनिल जोशी की तहरीर पर पिथौरागढ़ कोतवाली में धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इधर, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विरेंद्र बोहरा का कहना है कि अभियंता के हस्ताक्षर नहीं होने से तमाम कार्य अटके हैं। जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्हें जनता को भी जवाब देना होता है। उनका कहना है कि उन्होंने अभियंता से फाइल में हस्ताक्षर करने को कहा था। उन्होंने आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

अभियंता की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है। – रेखा यादव, एसपी पिथौरागढ़।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page