Connect with us

उत्तराखण्ड

काशी दर्शन: पंतनगर से वाराणसी 23 मार्च से भरें उड़ान, 1999 बेसिक किराया

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। मात्र 1999 रुपए में अब पंतनगर से वाराणसी की उड़ान भरने का समय आ गया है। संभवतया पंतनगर से यह सबसे लंबी दूरी की उड़ान होगी। काशी विश्वनाथ के दर्शनों को जाने वाले भक्त जनों के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है। पंतनगर से वाराणसी के लिए उड़ान भरने वालों यात्रियों की सुविधा के लिए टिकट की बुकिंग भी शुरू कर दी गई है।

पंतनगर एयरपोर्ट से वाराणसी के लिए हवाई सेवा 23 मार्च से नियमित रूप से शुरू होने जा रही है। हवाई सेवा के लिए कंपनी ने टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। वाराणसी के लिए बेसिक किराया 1999 रुपये निर्धारित किया गया है।

दरअसल छह मार्च को दून-वाराणसी वाया पंतनगर फ्लाइट का शुभारंभ किया गया था। जल्द आचार संहिता लगने की संभावना के चलते आनन-फानन इसका शुभारंभ हुआ था। एलायंस एयर कंपनी की ओर से एयरपोर्ट पर कार्यालय भी शुरू नहीं किया गया था। इसके चलते फ्लाइट के लिए इंतजार लंबा होने की आशंका थी। हालांकि अब यह फ्लाइट 23 मार्च से नियमित रूप से संचालित होने जा रही है। हफ्ते में तीन दिन मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को फ्लाइट का संचालन किया जाएगा।

अमर उजाला की खबर के मुताबिक उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण के एडिशनल चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर दयानंद सरस्वती ने बताया कि 23 मार्च से कंपनी हवाई सेवा शुरू करेगी और इसके लिए कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर टिकटों की बुकिंग को शुरू कर दिया है। यह फ्लाइट हफ्ते में तीन दिन संचालित होगी। संवाद

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page