Connect with us

उत्तराखण्ड

कमल, हाथ मैदान में तो बांसुरी बजेगी, केतली भी चढ़ेगी तो भरेगा गिलास और बाल्टी, छड़ी भी चलेगी, जानिए नैनीताल सीट पर कौन-कौन प्रत्याशी

खबर शेयर करें -

लोकसभा सीट नैनीताल उधम सिंह नगर पर शनिवार की सुबह 11 बजे से तीन बजे तक निर्धारित समय में किसी प्रत्याशी की ओर से नाम वापस नहीं लिया गया। इसके बाद रिटर्निंग ऑफिसर की ओर से प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया गया। भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट को पार्टी चुनाव चिन्ह कमल का फूल, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी को हाथ का पंजा और बसपा के अख्तर अली को हाथी चुनाव चिन्ह आवंटित है।

इसके अलावा अखिल भारतीय परिवार पार्टी के प्रत्याशी अखिलेश कुमार को केतली, पीपल्स पार्टी आफ इंडिया डेमोक्रेटिव प्रत्याशी अमर सिंह सैनी को फलों से युक्त टोकरी, भारत की लोक जिम्मेदार पार्टी प्रत्याशी जीवन चंद्र उप्रेती को कांच का गिलास, उत्तराखंड क्रांति दल प्रत्याशी शिव सिंह को छड़ी और भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के सुरेंद्र सिंह को बांसुरी चुनाव चिन्ह आवंटित हुआ है।

इसके अलावा निर्दलीय प्रत्याशी रमेश कुमार को पेट्रोल पंप और हितेश पाठक को बाल्टी चुनाव चिन्ह आवंटित हुआ है। सभी प्रत्याशी आवंटित चुनाव चिन्ह पर जनता से वोट मांगेंगे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page