Connect with us

क्राइम

अभी अभी सनसनी : इंडियन नेशनल लोकदल के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नफी सिंह की गोली मारकर हत्या, एक सुरक्षा कर्मी की भी मौत

खबर शेयर करें -

अभी-अभी एक खबर के मुताबिक इंडियन नेशनल लोकदल के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस हमले में उनके साथ मौजूद एक पुलिसकर्मी सुरक्षा कर्मी की भी मौत हुई है जबकि तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग की है। इस घटना की बाद हरियाणा में राजनीतिक भूचाल आ गया है।

इंडियन नेशनल लोकदल के महासचिव अभय चौटाला ने कहा है कि प्रदेश सरकार की लापरवाही के चलते उनकी हत्या हुई है। बताया जा रहा है कि नफीस सिंह को जान से मारने की लगातार धमकियां मिल रही थी और उन्होंने इस संबंध में सरकार की समक्ष शिकायत भी दर्ज कराई थी। बहादुरगढ़ में बरही फाटक के पास बदमाशों ने आकर उनकी कार पर लगातार गोलियां बरसा दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि अभी तक किसी ने भी इस घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है।

जिस गाड़ी में नफे सिंह सवार थे उसमें गोलियों की बौछार हुई है और उसे गाड़ी में तमाम जगह गोली लगने के निशान देखे जा रहे हैं। गाड़ी में गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया साथ ही उनके साथ मौजूद पुलिसकर्मी को भी मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है की सेंट्रो कर में सवार बदमाशों ने आकर उन पर गोली की बौछार की। इस अंधाधुंध फायरिंग के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page