Connect with us

दुर्घटना

उत्तराखंड में यहां बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 41 लोग थे सवार, बस कंडक्टर व बच्ची की मौत

खबर शेयर करें -

हरिद्वार: उत्तराखंड में आज सुबह एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना के समय बस में कुल 41 लोग सवार थे। इनमे से चार लोग गंभीर घायल हैं, जिन्हें एम्स अस्पताल ऋषिकेश रेफर किया गया है। वहीं बस कंडक्टर व एक 10 महीने की बच्ची की मौत हो गई है।

एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार, आज 31 मई 2023 को सिटी कंट्रोल रूम, हरिद्वार से सूचना दी गयी कि चंडी चौक से लगभग 200 मीटर आगे नजीबाबाद की ओर एक रोडवेज बस अनियंत्रित होने से मुख्य मार्ग से पलटकर लगभग 20 मीटर नीचे दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। उक्त सूचना पर पोस्ट ढालवाला से ASI महावीर सिंह के नेतृत्व में SDRF टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हुई।

उक्त बस (UK07 PA 2570) उत्तराखंड रोड़वेज की थी जिसमे लगभग 41 यात्री सवार थे जोकि रूपड़िया से हरिद्वार की ओर आ रही थी। सभी सामान्य घायल यात्रियो को स्थानीय पुलिस तथा SDRF द्वारा बाहर निकाल दिया गया, जबकि बस का परिचालक (बस कन्डक्टर) बस के नीचे ही दबा हुआ था।

SDRF टीम द्वारा फायर सर्विस व स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत करते हुए कटिंग उपकरणों की सहायता से बस को काटकर उक्त दबे हुए व्यक्ति को बाहर निकाला व एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया। किसी अन्य घायल अथवा आवश्यक सामान होने के दृष्टिगत SDRF टीम ने घटनास्थल के आसपास के स्थानों पर गहन सर्चिंग की।

रेस्क्यू टीम में ये रहे शामिल:

1. ASI महावीर सिंह
2. HC अर्जुन सिंह
3. HC ओमप्रकाश
4. CT प्रकाश मेहता
5. CT रविन्द्र सिंह
6. CT पंकज सिंह
7. CT अजय सिंह
8. CT शिवम
9. CT मनमोहन सिंह
10. CT अजय बोरा
11. पेरामेडिक्स अमित सैनी

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in दुर्घटना

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page