Connect with us

क्राइम

नौकरी के नाम पर युवती को हरिद्वार से ले गया हरियाणा, मंदिर में जबरन की शादी; बना हैवान

खबर शेयर करें -

हरिद्वार: धोखे से भगाकर युवती से जबरन मंदिर में शादी करने वाला युवक अब पीड़िता को अश्लील फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डालने की धमकी दे रहा है। पीड़िता ने कनखल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, कनखल क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कुछ समय पहले उसकी मुलाकात कनखल में अपनी रिश्तेदारी में आए वासु आदिवाल उर्फ सुमित निवासी वाल्मीकि बस्ती जगाधरी यमुनानगर हरियाणा से हुई थी।

इंस्टाग्राम पर बाचतीत के दौरान वासु ने खुद को हरियाणा में डीएसपी के यहां तैनात बताया और झांसा दिया कि हरियाणा में उसकी सरकारी नौकरी लगवा देगा।

18 जनवरी को आरोपित युवती को अपने साथ हरियाणा ले गया

आरोप है कि उसकी 10वीं और 12वीं की मार्कशीट लेने के बाद बीते 18 जनवरी को वह अपने साथ हरियाणा ले गया। पहले उसे कमरे में बंद किया और अगले दिन मंदिर ले जाकर शादी करते हुए हस्ताक्षर कराए।

किसी तरह खोजबीन करने के बाद युवती के मामा ने उसे ढूंढ निकाला। आरोप है कि अब वासु व उसका परिवार पीड़िता की अश्लील फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डालने की धमकी दे रहा है।

एसओ कनखल नरेश राठौड़ ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित वासु व उसकी मां आरती निवासी वाल्मीकि बस्ती, जगाधरी जिला यमुनानगर हरियाणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

नशीला पेय पदार्थ खिलाकर युवती से किया दुष्कर्म

लक्सर में नशीला पेय पदार्थ पिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। गर्भवती होने पर युवक ने अपनी मां व पिता के साथ मिलकर उसे दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया।

शादी का झांसा देकर युवक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा तथा बाद में शादी से इन्कार कर दिया। पुलिस ने आरोपित युवक व उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक दिन युवक ने उसे अपने घर पर बुलाया तथा नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद युवक उसे शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी बीच वह गर्भवती हो गई।

उसने युवक को इसकी जानकारी दी और उस पर शादी करने का दबाव बनाया। एक दिन युवक ने उसे अपने घर बुलाया जहां उसके माता-पिता ने जबरन उसे गर्भपात कराने के लिए उसे दवाई खिला दी। उसके साथ मारपीट करते हुए शादी से इन्कार कर दिया। घर पहुंच कर उसने मामले की जानकारी स्वजन को दी। स्वजन ने जब युवक व उसके मां-बाप से बात की तो उनके साथ गाली गलौज करते हुए शादी से इन्कार कर दिया।

युवती ने कोतवाली पहुंचकर युवक व उसके माता-पिता के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित युवक फरमान उसके पिता अबरार तथा मां हमीदा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page