Connect with us

उत्तराखण्ड

नैनीताल की सुबह में मुख्यमंत्री धामी ने रंगत भरी, मेलजोल की शानदार बैटिंग

खबर शेयर करें -

मुख्यमंत्री श्री Pushkar Singh Dhami आज अपने चिरपरिचित अंदाज में नैनीताल की ठंडी सड़क समेत आसपास के क्षेत्र के भ्रमण पर निकल गए। इस दौरान मुख्यमंत्री डी एस ए खेल मैदान पहुंचे जहां उन्होंने बच्चों के साथ कुछ देर क्रिकेट भी खेला।

क्रिकेट प्रेमियों ने मुख्यमंत्री से नैनीताल खेल मैदान की स्थिति को दुरुस्त करने और नैनीताल में खेल सुविधाओं को बढ़ाने का प्रस्ताव रखा जिस पर हामी भरते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके पास खेलों की स्थिति को सुधारने के लिए प्रस्ताव आया है जिस पर अमल किया जा रहा है। इसके बाद मुख्यमंत्री नैनी झील किनारे पहुंचे जहां उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत के दौरान सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों तथा नैनीताल के लिए बेहतर काम किए जाने का सुझाव मांगा। उन्होंने नैनी झील किनारे तथा सार्वजनिक स्थान पर साफ सफाई कर रहे पर्यावरण मित्रों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जानते हुए उनके मनोबल को भी बढ़ाया।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों को उनकी सभी समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया।चाय के ठेले पर चाय की चुस्की लेने के दौरान मुख्यमंत्री ने काशीपुर आए कुछ पर्यटकों से नैनीताल शहर के पर्यटन क्षेत्र के बारे में बातचीत की और स्वयं पर्यटकों को चाय भी पिलाई।

इस दौरान मंडी परिषद के अध्यक्ष डॉक्टर अनिल कपूर डब्बू, जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट, मंडल अध्यक्ष आनंद बिष्ट, भावना शाह, दया किशन पोखरिया समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page