Connect with us
दो सगे भाइयों समेत चार लोगों पर बच्चे संग दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।

क्राइम

रुद्रपुर में 4 साल के मासूम संग गंदी हरकत, हेयर ड्रेसर समेत 4 लोगों ने किया दुष्कर्म

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: रुद्रपुर में 4 साल के मासूम संग हेयर ड्रेसर की दुकान में दुष्कर्म किया गया। दो सगे भाइयों समेत चार लोगों पर बच्चे संग दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इस मामले में बच्चे की मां ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, उनसे पूछताछ की जा रही है।

घटना ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम ट्रांजिट कैंप के सिडकुल ढाल में स्थित एक हेयर ड्रेसर की दुकान पर आए बच्चे के साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने बच्चे की मां की तहरीर पर हेयर ड्रेसर मुस्तकीम, जगतपुरा निवासी सगीर मलिक और दो सगे भाई अमन व अरमान के खिलाफ धारा 377 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है।

बच्चे की मां ने बताया कि घटना के बाद से बच्चा गहरे सदमे में है, वो बुरी तरह डरा हुआ था। कई बार पूछताछ करने के बाद कहीं जाकर बच्चे ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। एसएचओ विजेंद्र शाह ने बताया कि पीड़ित बच्चे की उम्र चार साल की है। केस दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। इस घटना के बाद इलाके में आरोपियों के खिलाफ गहरा रोष है। बच्चे के परिजनों और स्थानीय लोगों ने घिनौनी हरकत करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page