Connect with us

हल्द्वानी

गोश्त लटकता देख बूढ़े पर दौड़ा खूंखार कुत्तों का झुंड, भयानक मौत

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। बाजार से मीट खरीदकर लौट रहे बुजुर्ग श्रमिक के पीछे कुत्ते पड़ गए। कुत्तों से बचने के लिए भाग रहे बुजुर्ग पत्थर से टकराकर गिर गए और गंभीर रूप से चोटिल हो गए। स्थानीय लोग उन्हें एसटीएच ले गए जहां चिकित्सकों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया।
हल्दूचौड़ के मोतीनगर निवासी बाबू राम पाठक 60 मूलरूप से यूपी के पीलीभीत जिले के रहने वाले थे। पिछले करीब 6-7 वर्षों से हल्दूचौड़ में मजदूरी करके परिवार का पालन-पोषण कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि 12 जनवरी को रात सात से साढ़े सात बजे के बीच बाबूराम मोतीनगर चौराहे के पास स्थित बाजार से मीट लेकर घर लौट रहे थे। रास्ते में मीट की थैली सूंघकर कुत्तों का एक झुंड उनके पीछे पड़ गया।
कुत्तों से बचने के चक्कर में वे दौड़े तो रास्ते में पड़े पत्थर से टकराकर सड़क पर गिर गए। इससे उनके सिर पर गंभीर चोट आ गई। साथी श्रमिकों ने उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां बाबूराम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों को सूचना देने के बाद मंडी चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बाबूराम के परिवार में उनकी पत्नी नंदकला और दो बेटे हैं।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in हल्द्वानी

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page