Connect with us

उत्तराखण्ड

प्रेमिका के घर में लटका मिला हिस्ट्रीशीटर का शव

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। पत्नी और बेटे को छोड़कर दूसरी महिला के प्रेम में पड़े बनभूलपुरा थाने के हिस्ट्रीशीटर अजीम का शव उसकी प्रेमिका के घर में लटका मिला। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। अजीम के परिजनों ने उसकी प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है, लेकिन आरोप लगाने वाले परिजनों ने अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं सौंपी है।

बनभूलपुरा उत्तर उजाला नमरा मस्जिद के पास रहने वाला अजीम (30 वर्ष) पुत्र इकबाला यहां अपनी पत्नी गुलिस्ता, बेटे मोहम्मद जैन, मां पारा, दो भाई समीर और वसीम के साथ रहता था। वह पीवीसी का काम करता था। परिजनों के मुताबिक नई बस्ती में अजीम मरियम बैंक्वेट हॉल के पास रहने वाली एक महिला के प्रेम में पड़ गया था। पत्नी, बेटे और परिवार को छोड़ कर वह पिछले 15 दिन से प्रेमिका के घर पर ही रह रहा था।मंगलवार की भोर उसका शव प्रेमिका के घर में फंदे से लटका मिला। शव को पहले प्रेमिका ने ही देखा। प्रेमिका ने पहले अजीम की पत्नी और फिर बहेड़ी में रहने वाले उसके बहनोई को फोन किया, लेकिन जब किसी ने भरोसा नहीं किया तो उसने खुद पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे अजीम के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के चरित्र पर सवाल उठाए और उसी पर हत्या कर अजीम के शव को फंदे से लटकाने की बात कही। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी का कहना है कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, लेकिन तहरीर नहीं सौंपी है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नशा मुक्ति केंद्र से छूटा तो खोला नशा मुक्ति केंद्र

अजीम न सिर्फ पेशेवर नशा तस्कर था, बल्कि वह नशे का आदी भी था। उसकी इसी आदत के चलते कुछ माह पहले उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया गया था। यहां उपचार के बाद वह घर लौटा तो छोटे भाई समीर व एक साझेदार के साथ अमरिया में नशा मुक्ति केंद्र खोला। हालांकि कुछ समय बाद ही साझेदार से खटपट हो गई और दोनों भाइयों ने नशा मुक्ति केंद्र छोड़ दिया।

प्रेमिका को अपनाने से इंकार किया तो छोड़ा घर

अजीम का कई महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि वह उससे शादी भी करना चाहता था, जबकि पांच साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। बीती 14 मई को वह प्रेमिका को लेकर घर पहुंचा, लेकिन उस दिन अजीम की मां अपने मायके बहेड़ी गई थी। अजीम की पत्नी ने फोन कर उन्हें जानकारी दी, लेकिन उन्होंने प्रेमिका को अपनाने से इंकार कर दिया। जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ। घर वालों ने अजीम को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह प्रेमिका के साथ चला गया।

वीडियो कॉल पर बहनोई को दिखाई अजीम की लटकी लाश

घर छोड़ने के बाद अजीम कभी-कभी ही घर आता था और वह भी अपने बेटे को देखने। कुछ दिन बाद वह अपने कपड़े भी घर से ले गया और प्रेमिका के साथ ही रहने लगाा। बताया जाता है कि प्रेमिका ने सुबह करीब 4 बजे अजीम को फंदे से लटका देखा। उसने जब अजीम के बहनोई को फोन किया तो उसने यकीन नहीं किया। जिसके बाद प्रेमिका ने वीडियो कॉल कर अजीम का फंदे से लटका शव दिखाया।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page