Connect with us

उत्तर प्रदेश

पत्नी को पढ़ा लिखाकर अफसर बनाया और… फिर पत्नी ने चतुर्थ श्रेणी के साथ मिल जो किया

खबर शेयर करें -

हमीरपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी के बाद पढ़ा-लिखाकर अफसर बनाने वाले पति के साथ उसकी पत्नी और उसके साथ रहने वाले चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी ने मारपीट की। मारपीट में पति को चोट आई है। उसकी मां के साथ भी धक्का-मुक्की की गई है। पति ने मामले की शिकायत कोतवाली में की है।विज्ञापनपुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज करते हुए घायल का मेडिकल कराया है। बांदा जनपद का रहने वाला 35 वर्षीय युवक लखनऊ के सरकारी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। उसकी शादी दस साल पहले हुई थी। मौजूदा समय में पत्नी भरुआ सुमेरपुर में रहती है।

पति का आरोप है कि शादी के बाद भी उन्होंने अपनी पत्नी की पढ़ाई-लिखाई जारी रखी, ताकि वह आत्मनिर्भर हो सके। दो साल पहले ही पत्नी का चयन एक सरकारी विभाग में ब्लॉक स्तरीय अधिकारी के पद पर हुआ है। इस पद पर तैनात होते ही पत्नी के रंग-ढंग बदलने शुरू हो गए। एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी जो उसे हेल्प के लिए मिला था, उसके साथ उसकी मित्रता हो गई। पति का कहना है कि जब से उक्त कर्मचारी उसकी पत्नी के साथ ड्यूटी पर आया, उसी दिन से उनके परिवार में विवाद होने शुरू हो गए। डेढ़ वर्षों से विवाद इतना ज्यादा बढ़ चुका है कि मामला कोर्ट तक पहुंच गया है। उनकी तीन साल की बेटी भी है, जिससे पत्नी मिलने नहीं देती है।

उससे मिलने के लिए सोमवार को वह अपनी मां के साथ बांदा से आए थे। लेकिन विकास भवन के पास उक्त कर्मचारी मिल गया। उसके साथ उसकी पत्नी भी थी। इन दोनों ने उसके साथ हाथापाई करते हुए मारपीट की। उसकी मां के साथ भी धक्का-मुक्की की। पिटाई से असिस्टेंट प्रोफेसर के चेहरे पर नाखून लगने से खून निकल आया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट में शामिल कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है। कोतवाल अनूप सिंह का कहना है कि दंपति का पारिवारिक विवाद है। मारपीट की तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तर प्रदेश

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page