Connect with us

क्राइम

हेरतँगेज और गज़ब: गर्लफ्रेंड की जगह खुद लड़की बनकर उसकी जगह एग्जाम देने पहुँच गया युवक

खबर शेयर करें -

पंजाब के फरीदकोट से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक लड़का अपनी प्रेमिका की जगह परीक्षा देने पहुंच गया। परीक्षा देने जाने से पहले उसने लड़की का गेटअप लिया। उसने बकायदा माथे पर बिंदी लगाई। आंखों पर लाइनर, होठों को लाली से रंगा और हाथों ने चूड़िया पहनी। उसने लड़कियों वाले सूट भी पहन लिए। कुल मिलाकर वह एकदम लड़की की तरह ही दिख रहा था। जैसे वह नई दुल्हन हो और पेपर देने एग्जाम सेंटर पहुंची हो। मगर पेपर देते समय पकड़ा गया।

वैसे तो प्रेमी अपनी प्रेमिका के लिए चांद-तारे तोड़कर लाने की बात करते हैं मगर इस लड़के ने जो किया अब वह चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस घटना पर हैरानी जता रहे हैं। लड़के का नाम अंग्रेज सिंह है और उसकी प्रेमिका का नाम परमजीत कौर है। चलिए बताते हैं कि पूरा मामला क्या है?

दरअसल, फरीदकोट के परीक्षा केंद्र में एक युवक अपनी प्रेमिका का रूप धारण कर अधिकारियों को चकमा देने की कोशिश कर रहा था हालांकि वह नाकाम हो गया। अब उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। असल में 7 जनवरी को कोटकपूरा के डीएवी पब्लिक स्कूल में बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज ने पैरा मेडिकल भर्तियों के लिए परीक्षा आयोजित की थी। रिपोर्ट के अनुसार, फाजिल्का के रहने वाले अंग्रेज सिंह ने अपनी प्रेमिका परमजीत कौर की जगह परीक्षा देने का फैसला किया ताकि वह पास हो गए। वह लाल चूड़ियां, बिंदी, लिपस्टिक और महिलाओं के सूट पहनकर तैयार हो गया।

एक गलती से पकड़ा गया, वह आराम से परीक्षा केंद्र में दाखिल हो गया। हालांकि उसे देखते ही अधिकारियों को शक हो गया। अधिकारियों ने चेकिंग तो पाया कि उसके पास फर्जी वोटर आईडी और आधार कार्ड भी था। वह पूरी तरह से पूरा प्लानिंग के साथ आया था मगर एक गलती से पकड़ा गया। दरअसल, अधिकारियों ने जब उसकी उंगलियों के निशान बायोमेट्रिक डिवाइस पर लगाए तो सारी हकीकत सामने आ गई। अंग्रेज सिंह की उंगलियां उसकी गर्लफ्रेंड की आईडी से मैच नहीं खाईं। इसके बाद अधिकारियों के सामने सारी पोल खुल गई। उन्होंने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। इतना ही नहीं, प्रशासन ने परमजीत कौर का आवेदन भी रद्द कर दिया। मामले में अंग्रेज सिंह के खिलाफ आगे की कार्रवाई हो रही है

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page