Connect with us

Weather

हल्द्वानी ब्रेकिंग: भूकंप के झटकों से सहमे लोग घरों से बाहर निकले

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। यहां अभी-अभी भूकंप के बहुत तेज झटके महसूस किए गए। भूकंप के झटके इतनी तेज थे कि लोग घरों से बाहर निकल आए। भारतीय समय के अनुसार दोपहर 2:55 में भूकंप के बहुत तेज झटके हल्द्वानी में महसूस किए गए। छठ के इतनी तेज थे के तमाम घरों से लोग बाहर निकाल कर आ गए भूकंप करीब 4 से 5 सेकंड के बीच रहा। सरकारी स्तर पर अभी इस बारे में कोई खबर नहीं आई है और इसकी तीव्रता के बारे में भी उसके बाद ही मालूम हो सकेगा।

मंगलवार दोपहर को भूकंप के तेज सको से धरती टोली छठ के इतनी तेज थे कि लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। भूकंप आने के बाद लोग फोन पर एक दूसरे से इस बारे में जानकारी लेने लगे।

दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत में एक के बाद एक लगातार दो बार धरती कांपी है. दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के दो जोरदार झटके महसूस किए गए, जिससे लोग सहम अपने घरों से बाहर भागते दिखे. पहला भूकंप मंगलवार को 2:25 बजे महसूस किया गया, जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4.6 रही. जबकि इसके आधे घंटे बाद ही भूकंप का दूसरा झटका भी महसूस किया गया. करीब 2 बजकर 51मिनट पर 6.2 की तीव्रता से भूकंप आया. फिलहाल, इस भूकंप से किसी जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है.

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in Weather

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page