Connect with us

राजनीति

नेपाली महिला से छेड़छाड़ में लिप्त व्यक्ति को विधायक के कथित संरक्षण पर गुस्साए कांग्रेसी

खबर शेयर करें -

  • भाजपा नेत्री के पति पर कार्रवाई न होने पर फूंका विधायक का पुतला

रानीखेत (सतीश जोशी): नेपाली महिला से छेड़छाड़ में कथित तौर पर लिप्त भाजपा महिला नेत्री के पति को क्षेत्रीय विधायक द्वारा संरक्षण दिये जाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को गांधी चौक पर एकत्रित होकर विधायक का पुतला दहन कर विरोध दर्ज किया।

इस मामले पर बौखलाए कांग्रेसियों का कहना था कि क्षेत्र के अम्याडी़ गाँव निवासी भाजपा महिला नेत्री के पति द्वारा विगत दिवस नेपाली मूल की एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया। जिस मामले में विधायक रानीखेत के हस्तक्षेप के पश्चात पुलिस द्वारा दबाव में उक्त व्यक्ति का मात्र चालान काटकर मामले को रफा-दफा कर दिया गया। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि स्थानीय विधायक द्वारा लगातार आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को बार-बार संरक्षण दिया जा रहा है। जिसके चलते क्षेत्र में लगातार आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं। जिसका कांग्रेस पार्टी पूर्णतया विरोध करती है।

कांग्रेसियों का कहना था कि एक तरफ तो भाजपा देश भर में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देती है। वहीं दूसरी ओर महिला दिवस के अवसर पर स्थानीय भाजपा महिला नेत्री के पति द्वारा नेपाली मूल की महिला से छेड़छाड़ की जाती है और जब मामला कोतवाली पहुंचता है तो विधायक रानीखेत के दबाव में पुलिस प्रशासन द्वारा मामले को रफा-दफा कर दिया जाता है। जिसकी वह घोर निंदा करते हैं।

गांधी चौक पर एकत्र होकर कांग्रेसियों ने विधायक के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी की तथा इस कृत्य के आरोपी को संरक्षण देने से आक्रोशित होकर विरोध स्वरूप गांधी चौक पर क्षेत्रीय विधायक का पुतला दहन किया। पुतला दहन करने वालों में महिला मोर्चा की ज़िलाध्यक्ष गीता पवार, महिला ज़िला उपाध्यक्ष बसंती डोरियाल, ज़िला हॉकी संघ के अध्यक्ष अगस्त लाल साह, लोकसभा समन्वयक कुलदीप कुमार, ब्लॉक अध्यक्ष भिकियासैंण नंदन सिंह रावत, ज़िला महासचिव यूथ अंकित रावत, पंकज गुरुरानी, ग्राम प्रधान महिपाल सिंह कडकोटी, प्रजापति पांडेय, ग्राम प्रधान, बलवंत सिंह नेगी, मो० शाहनवाज़, मो० महराज आदि कांग्रेसी मौजूद थे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in राजनीति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page