Connect with us

धर्म-संस्कृति

गुरु, सूर्य और मंगल ग्रह डबल नवपंचम योग 50 वर्षों के बाद, इन तीन राशियों के जातकों का बदल रहा भाग्य

खबर शेयर करें -

धार्मिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के जीवन में ग्रह एक निश्चित अवधि के लिए राशियों में गोचर करके कई शुभ और अशुभ योग का बनाते हैं। जिसका प्रभाव हमारी सभी राशियों के जातकों पर दिखाई देने लगता है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि गुरु, सूर्य और मंगल ग्रह डबल नवपंचम योग निर्माण कर रहे हैं। ऐसे में ये योग करीब 50 वर्षो के बाद बनने जा रहा है। जिसका असर सभी राशियों के जातकों पर पड़ने वाला है। लेकिन ये 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको धनलाभ और तरक्की के योग बनने के आसार दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही इन तीन राशि के लोगों को सभी कार्यो में सफलता भी मिलेगी।

  • मेष राशि

इस राशि के जातकों के लिए दोगुना नवपंचम राजयोग शुभ साबित होने वाला है। क्योंकि इस राशि के स्वामी मंंगल है और गुरु मेष राशि में विराजमान हैं। इसलिए इस समयइन राशि के लोगों को किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा। इसके साथ ही समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी और मान- सम्मान की प्राप्ति होगी।

  • मिथुन राशि

इस राशि के जातकों के लिए नवपंचम राजयोग ढेर सारी खुशियां लेकर आने वाला है जिनका लाभ इन राशि के लोगों को मिलने सिद्ध हो सकता है। स्वामी मंगल आपके रोग और लाभ स्थान के स्वामी होते हैं। इसके साथ ही गुरु ग्रह इन राशि के लाभ स्थान पर बैठे हुए हैं। वहीं सूर्य और मंगल सातवें भाव पर बैठ गए हैं। इसके अलावा आय में बढ़ोतरी भी होगी।

  • कर्क राशि

आप लोगों को नवपंचम राजयोग शानदार साबित हो सकता है। क्योंकि गुरु ग्रह कर्म भाव पर विराजमान हैं और सूर्य, मंगल छठे भाव पर हैं। इसलिए इस समय आपको कोर्ट- कचहरी के मामलों में विजय मिल सकती है। इसके साथ ही कार्य क्षेत्र में भी सफलता हासिल होगी।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in धर्म-संस्कृति

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page