Connect with us
कपिल ने जब कुदरत को बताया कि वो कहीं और शादी करने जा रहा है तो कुदरत पर मानों कहर टूट पड़ा। कुदरत कपिल को अपना पति मान चुकी थी, लेकिन कपिल पीछे हट गया।

क्राइम

गर्लफ्रेड ने बॉयफ्रेंड को बाहों में सुलाया, फिर भाई से कटवा दिया गला

खबर शेयर करें -

देहरादून: मसूरी के भट्टा गांव में रविवार को हुए हत्याकांड ने हर किसी के होश उड़ा दिए। यहां कपिल नाम के युवक की खून से लथपथ लाश मिली थी। जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो कपिल को इस अंजाम तक पहुंचाने वालों का भी पता चल गया। कपिल को मारने की साजिश उसकी प्रेमिका कुदरत ने अपने भाई अब्दुल्ला के साथ मिल कर रची थी। कुदरत कपिल से बेइंतेहा प्यार करती थी।

उसने कपिल के नाम का टैटू हाथ पर गुदवाया था। वो कपिल को अपना पति मान चुकी थी। कुदरत ने घर पर कपिल का नाम सलमान बताया हुआ था। वो कुदरत के घर आता-जाता रहता था। कपिल भी कुदरत को अपने रुड़की स्थित घर पर लेकर गया था, लेकिन जब घर पर कुदरत को लेकर झगड़े होने लगे तो कपिल ने कदम पीछे खींच लिए। वो कुदरत से कटा-कटा सा रहने लगा। पहले कपिल और कुदरत के बीच फोन पर घंटों बात होती थी, लेकिन बाद में उसने फोन करना बंद कर दिया।

एक दिन कपिल ने जब कुदरत को बताया कि वो कहीं और शादी करने जा रहा है तो कुदरत पर मानों कहर टूट पड़ा। उसे लगा कि उसकी दुनिया खत्म होने वाली है। कपिल कार से टैक्सी सर्विस देता था। साल 2021 में वो और कुदरत किस्मत से टकरा गए थे। पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ। कुदरत गरीब परिवार से है।

कपिल उसे कभी धनोल्टी तो कभी मसूरी लेकर जाता था। घटना वाले दिन भी कुदरत ने कपिल को अपने प्यार का वास्ता दिया, लेकिन कपिल नहीं माना। जिसके बाद अब्दुल्ला ने गला रेतकर कपिल को मार डाला। 10 सितंबर को भट्टा गांव के एक होमस्टे के कमरे में कपिल नाम के युवक की लाश मिली थी। इस मामले में कपिल की प्रेमिका कुदरत और उसके भाई अब्दुल्ला को गिरफ्तार किया गया है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in क्राइम

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page