Connect with us

ऊधमसिंहनगर

शादी में मिले, फेसबुक पर दोस्त बने, अपहरण कर नाबालिग को हवस का बनाया शिकार

खबर शेयर करें -

काशीपुर। नाबालिग लड़की का अपहरण कर रेप करने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि ग्राम खरमासी कुण्डेश्वरी निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर कहा था कि उसकी 17 वर्षीय पुत्री 7 जुलाई को प्रातः करीब साढ़े छह बजे घर से कहीं चली गयी और काफी तलाश करने पर भी नहीं मिली। पुलिस ने धारा 365 आईपीसी के तहत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर नाबालिग की तत्काल बरामदगी हेतु टीम का गठन किया।

गुमशुदा के मोबाइल की सीडीआर एसओजी से प्राप्त करने पर एक मोबाइल नम्बर मिला, जिसमें लगभग 20 बार एक ही मोबाइल नम्बर पर बात करना प्रकाश में आया तथा मोबाइल की लोकेशन अमरोहा में आने पर पुलिस टीम के द्वारा स्थानीय थाने से सम्पर्क कर दीप चन्द्र पुत्र प्रकाश सिंह निवासी ढकिया खादर थाना रेहरा जिला अमरोहा से अमरोहा में पूछताछ की गयी तथा पूछताछ में ठोस साक्ष्य मिलने पर छात्रा और रोहित पुत्र अतरपाल निवासी चनपुरा थाना खरखौदा जिला मेरठ को मेरठ में कैश वैन के अन्दर केबिन से गिरफ्तार/बरामद किया गया। बयानों के आधार पर दीप चन्द्र के द्वारा अपहृता को छिपाने में सहयोग करने पर रोहित को भी गिरफ्तार किया गया।

सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि पूछताछ के दौरान नाबालिग ने बताया कि दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। उन्होंने बताया कि उक्त लड़की की मुलाकात दीपचन्द्र से एक शादी में हुई थी। उसके बाद दोनों आपस में बात करने लगे और रोहित दीपचन्द्र का फेसबुक दोस्त हैं। उसकी घटना के दौरान मुलाकात हुई थी। अपहृता के बयानों के आधार पर अभियोग में धारा 363/365/368/376 आईपीसी व 5/6 पोक्सो अधिनियम की वृद्धि की गयी। अभियुक्तगणों को उक्त धाराओं में रिमांड हेतु न्यायालय पेश किया गया। पुलिस टीम में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी, कुंडेश्वरी चौकी प्रभारी विनोद जोशी, उपनिरीक्षक संतोष देवरानी, कांस्टेबल कुलदीप सिंह, मुकेश कुमार, गजेन्द्र गिरी थे।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in ऊधमसिंहनगर

Recent Posts

Facebook

Trending Posts

You cannot copy content of this page