Connect with us

उत्तराखण्ड

भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष को गोलियों से भूना, दुस्साहस से दहशत

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व उपाध्यक्ष अमरदीप चौधरी को उसके ही व्यापारिक सहयोगियों ने गोलियों से भून डाला। अमरदीप चौधरी प्रोपर्टी डीलर का काम करता था। हत्या का आरोप उसके प्रोपर्टी डीलर दोस्त और उसके दो बेटों पर है। आरोप है कि उन्होंने अमरदीप को घर बुलाया था। इस दौरान अमरदीप के भाई और दोस्त पर भी फायर किए गए। दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। आरोपियों ने अमरदीप के सिर से तमंचा सटाकर दो गोलियां मारीं। अमरदीप की पीठ और सिर पर गोली मारी गई।

अमरदीप पूर्व में भाजयुमो का जिला उपाध्यक्ष रह चुका है और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुआ था। बताया जा रहा है कि अमरदीप वकालत की पढ़ाई कर रहा था। वह प्रोपर्टी डीलिंग का भी काम करता था। पिछले कुछ समय से जगजीतपुर कनखल निवावीस राजकुमार मलिक के साथ वह प्रोपर्टी डीलिंग का काम कर रहा था।

दोनों में पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार रात करीब 11ः30 बजे जगजीतपुर फुटबॉल ग्राउंड के पास रहने वाले अमरदीप चौधरी को प्रॉपर्टी के कारोबार में उसके साझेदार राजकुमार मलिक ने फोन कर घर बुलाया था। अमरदीप मोटरसाइकिल से अपने दोस्त सोनू राठी के साथ ओलिविया स्कूल के पास स्थित राजकुमार के घर पहुंचे। वहां राजकुमार के दोनों बेटे भी मौजूद थे।

यहां किसी बात को लेकर अमरदीप और राजकुमार के बीच कहासुनी के बाद धक्कामुक्की हो गई। इसी बीच राजकुमार के बेटे मनदीप और हर्षदीप ने तमंचे से अमरदीप पर फायरिंग कर दी। पहले गोली उसकी कमर में लगी। इसके बाद आरोपियों ने सिर से सटाकर दो बार गोली चलाई जिससे अमरदीप की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों ने सोनू राठी पर भी फायर झोंक दिया। सोनू किसी तरह वहां से बचकर निकल गया। उसने तुरंत अमरदीप के भाई बादल चौधरी को फोन पर घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में बादल मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने उस पर भी फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि गोली बादल को छूकर निकल गई।

मौके पर करीब 10 राउंड फायर किए गए। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को एंबुलेंस से मेला अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी क्राइम रेखा यादव, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सीओ सिटी मनोज कुमार ठाकुर सहित कई थानों की पुलिस घटनास्थल और अस्पताल पहुंच गई। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस और एसओजी की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Continue Reading

संपादक - कस्तूरी न्यूज़

More in उत्तराखण्ड

Recent Posts

Facebook

Advertisement

Trending Posts

You cannot copy content of this page